Advertisement
trendingPhotos2190496
photoDetails1hindi

63 साल की संगीता बिजलानी की फिटनेस पर फिदा हुए फैन, एयरपोर्ट पर अदाओं ने किया घायल

Sangeeta Bijlani: 63 साल की उम्र में एवरग्रीन ब्यूटी संगीता बिजलानी अपनी खूबसूरती और फिटनेस से कहर ढाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वे बेहद खूबसूरत नजर आईं. एयरपोर्ट पर संगीता बिजलानी ने पैपराजी को खूब सारे पोज दिए और अपनी कातिल अदाओं से दिल जीत लिया.

संगीता बिजलानी का एयरपोर्ट लुक

1/5
संगीता बिजलानी का एयरपोर्ट लुक

90 के दशक में अपनी शानदार अदाकारी और खूबसूरती से सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली एवरग्रीन ब्यूटी संगीता बिजलानी को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान संगीता ने अपने उम्र को मात देने वाले लुक से सभी को इंप्रेस किया. 63 साल की संगीता बिजलानी अपने लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक में गजब की खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थीं.

स्टाइलिश अंदाज में आई नजर

2/5
स्टाइलिश अंदाज में आई नजर

अपने खूबसूरत और सदाबहार स्टाइल के लिए जानी जाने वाली संगीता बिजलानी को एयरपोर्ट पर व्हाइट शर्ट स्टाइल टॉप और ब्लू डेनिम पहने देखा गया. अपने इस खूबसूरत व्हाइट टॉप के साथ बेल्ट लगाकर उन्होंने इसे स्टाइलिश अंदाज दिया. अपने इस स्टाइलिश और एलिगेंट लुक के साथ संगीता ने सफेद रंग के स्निकर्स पहने हुए थे.

 

ब्लैक गॉग्ल्स में दिखाया स्टाइल

3/5
ब्लैक गॉग्ल्स में दिखाया स्टाइल

संगीता बिजलानी के बाल खुले थे, जिन्हें हल्का कर्ल किया गया गया. ब्लैक गॉग्ल्स में संगीता का स्टाइल काफी शानदार लग रहा था. न्यूड शेड लिप्स्टिक के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया.

पैपराजी को दिए खूब पोज

4/5
पैपराजी को दिए खूब पोज

संगीता बिजलानी ने एक हाथ में काले रंग की पट्टी पहनी हुई थी, बावजूद इसके उन्होंने पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. एयरपोर्ट पर उनकी अदाएं देख फैन्स भी दीवाने हो गए. संगीता बिजलानी 63 साल की उम्र में भी बेहद फिट हैं. फिटनेस, स्टाइल, खूबसूरती और फैशन सेंस के मामले में संगीता बिजलानी आज भी कई युवा एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं.

1988 में रखा बॉलीवुड में कदम

5/5
1988 में रखा बॉलीवुड में कदम

9 जुलाई 1960 को जन्मीं संगीता बिजलानी एक मॉडल, एक्ट्रेस और ब्यूटी पेजेंट टाइटल होल्डर हैं. उन्होंने 1980 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था और भारत को मिस यूनिवर्स पेजेंट में रिप्रेजेंट किया था. इसके बाद मॉडलिंग की दुनिया में उन्होंने कदम रखा और 1988 में आई फिल्म 'कातिल' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़