Advertisement
trendingPhotos1919553
photoDetails1hindi

National Film Award Winner Photos: आलिया, कृति से लेकर अल्लू अर्जुन को मिला नेशनल फिल्म अवॉर्ड, देखिए सितारों की तस्वीरें

National Film Award Winner Photos: सिनेमाजगत के दिग्गज सितारों को उनकी धमाकेदार परफॉर्मेंस के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. ये अवॉर्ड फिल्मी हस्तियों को दिल्ली के विज्ञान भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) ने दिया. तस्वीरों में देखिए कौन सितारा इस मौके पर किस अदांज में पहुंचा.

 

आलिया भट्ट

1/6
आलिया भट्ट

सबसे पहले देखिए आलिया भट्ट की ये फोटो. इस खास मौके पर आलिया शादी का जोड़ा पहनकर पहुंचीं. आलिया को ये अवॉर्ड 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया.

कृति सेनन

2/6
कृति सेनन

कृति सेनन को भी बेस्ट एक्ट्रेस नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. कृति को ये अवॉर्ड 'मिमी' फिल्म के लिए दिया गया.

अल्लू अर्जुन

3/6
अल्लू अर्जुन

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन को 'पुष्पा' फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इस मौके पर अल्लू क्रीम कलर का कोट और पैंट पहनकर पहुंचे.

वहीदा रहमान

4/6
वहीदा रहमान

वहीदा रहमान को दादा साहेब फालके लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गईं और सभी को शुक्रिया कहा.

पंकज त्रिपाठी

5/6
पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी को भी बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. एक्टर को ये अवॉर्ड 'मिमी' फिल्म के लिए दिया गया.

 

श्रेया घोषाल

6/6
 श्रेया घोषाल

सिंगर श्रेया घोषाल को भी बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. उन्हें ये अवॉर्ड मयावा गाने के लिए दिया गया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़