Advertisement
trendingPhotos2249961
photoDetails1hindi

हाथ में चोट, फिर भी स्टाइल के साथ Cannes 2024 के लिए निकलीं Aishwarya Rai, बेटी आराध्या भी दिखीं साथ

Aishwarya and Aaradhya Bachchan: कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है और रेड कार्पेट इवेंट्स से दुनियाभर के सेलेब्स की तस्वीरें भी आनी शुरू हो गई हैं. ऐसे में एक बार फिर से ऐश्वर्या राय बच्चन को रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरते देखने की फैंस की चाहत जल्द ही पूरी होने वाली है. जी हां...ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ बीती देर रात कान्स के लिए निकल गई हैं. ऐश्वर्या और आराध्या की मुंबई एयरपोर्ट से लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

ऐश्वर्या राय-आराध्या बच्चन

1/5
ऐश्वर्या राय-आराध्या बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ बीती देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. जहां ऐश्वर्या राय ने बड़ी-सी स्माइल के साथ पैप्स के लिए पोज भी किया. इस दौरान एक्ट्रेस के हाथ में आर्म स्लिंग दिखाई दिया. हाथ में चोट होने के बावजूद भी ऐश्वर्या राय का स्टाइल कम नहीं दिखाई पड़ा. 

ऐश्वर्या राय का स्टाइल

2/5
ऐश्वर्या राय का स्टाइल

ऐश्वर्या राय ने ब्लू कलर के लॉन्ग कोट और ब्लैक पैंट के साथ अपना एयरपोर्ट लुक पूरा किया था. ऐश्वर्या राय ने स्टाइलिश लुक के साथ ब्राउन शेड मेकअप और चॉकलेटी ब्राउन लिपशेड कैरी की थी. एक्ट्रेस ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके स्ट्रेट लुक में ओपन छोड़ा था. 

आराध्या का लुक

3/5
आराध्या का लुक

ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या भी कान्स के लिए गई हैं. आराध्या एयरपोर्ट पर लाइट शेड की स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में बेहद क्यूट नजर आ रही थीं. आराध्या बच्चन ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके हेयरबैंड लगाया था. ऐश्वर्या और आराध्या की एयरपोर्ट से लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

ऐश्वर्या-आराध्या फोटोज

4/5
ऐश्वर्या-आराध्या फोटोज

ऐश्वर्या के हाथ में चोट होने की वजह से आराध्या अपनी मम्मी का ब्लैक स्टाइलिश हैंडबैग भी कैरी किए नजर आईं. एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या के साथ-साथ आराध्या ने भी स्माइल के साथ पोज किया.

ऐश्वर्या राय कान्स 2024

5/5
ऐश्वर्या राय कान्स 2024

ऐश्वर्या राय ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में साल 2002 में पहली बार शिरकत की थी. तब एक्ट्रेस ने डिजाइनर साड़ी कैरी की थी. वहीं बीते साल एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर के हुड वाले गाउन में रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा था. ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार पैन इंडिया फिल्म PS-2 में दिखाई दी थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़