Advertisement
trendingPhotos2127207
photoDetails1hindi

Suhana Khan से पहले इन सेलेब्स ने खरीदी करोड़ों की प्रॉपर्टी, लिस्ट में आलिया भट्ट से लेकर अजय देवगन का नाम

Celebs Invested in Property: रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने बॉलीवुड में डेब्यू के तीन महीने बाद ही करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट किया है. सुहाना खान से पहले कई सेलेब्स ने हाल ही में रियल एस्टेट में इन्वेस्ट किया है. आइए, यहां जानते हैं किन बी-टाउन सेलेब्स ने प्रॉपर्टी खरीदी है.  

1/8

सुहाना खान: प्रॉपर्टी डील की जानकारी देने वाली साइट Indextap के मुताबिक, सुहाना खान ने अलीबाग में करोड़ों रुपए की जमीन खरीदी है. रिपोर्ट की मानें तो सुहाना ने 9.50 करोड़ की जमीन में इन्वेस्ट किया है.

2/8

जॉन अब्राहम: साल 2024 की शुरुआत में ऐसी खबर सामने आई थी कि एक्टर जॉन अब्राहम ने मुंबई के लिंकिंग रोड पर एक आलीशान बंगला खरीदा है. खबरों में जॉन के खरीदे बंगले की कीमत 70.8 करोड़ रुपए बताई गई थी. 

3/8

आलिया भट्ट: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी साल 2023 में करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट किया है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने तीन प्रॉपर्टी मुंबई में खरीदीं जिनकी कीमत 45.48 करोड़ रुपए है. 

4/8

प्रीति जिंटा: रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अक्टूबर 2023 में मुंबई के पाली हिल में एक लग्जीरियस प्रॉपर्टी खरीदी थी, जिसकी कीमत 17.01 करोड़ बताई गई थी. 

5/8

काजोल: एक्ट्रेस काजोल ने भी साल 2023 में करोड़ों की प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजोल ने मुंबई के जुहू इलाके में 16.50 करोड़ का एक प्रीमियम अपार्टमेंट खरीदा था. 

6/8

कार्तिक आर्यन: रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी साल 2023 में एक प्रॉपर्टी अपने नाम की थी. जिसकी कीमत 17.50 करोड़ बताई गई थी.  

7/8

अजय देवगन: रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन ने भी साल 2023 में लगभग 45.09 करोड़  रुपए के पांच ऑफिस सिग्नेचर बिल्डिंग में खरीदे थे. 

8/8

अनन्या पांडे: एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी साल 2023 में नया घर लिया था. जिसकी पूजा और गृह प्रवेश की तस्वीरें एक्ट्रेस ने दिवाली के पास सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. हालांकि एक्ट्रेस ने नया घर कहां और कितने का लिया, इसपर कोई जानकारी सामने नहीं आई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़