Advertisement
trendingPhotos2198503
photoDetails1hindi

अली गोनी के साथ ईद सेलिब्रेट करती दिखीं जैस्मिन भसीन, पूरे परिवार संग दिए पोज, देखें Photos

Aly Goni Eid Photos: सितारों ने ईद (Eid) के मौके से जुड़ी फोटोज और वीडियोज शेयर करना शुरू कर दिया है. अली गोनी (Aly Goni) ने भी  जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) संग पूरे परिवार की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. व्हाइट कलर के आउटफिट में जैस्मिन किसी अप्सरा जैसी दिख रही हैं. साथ में पूरा परिवार भी स्वीट स्माइल के साथ नजर आ रहा है. आप भी देखें बेहद प्यारी तस्वीरें. 

अली गोनी का ईद सेलिब्रेशन

1/5
अली गोनी का ईद सेलिब्रेशन

अली गोनी ने कुछ देर पहले ही फैंस के साथ ईद की तस्वीरें साझा की हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में भी लिखा, 'ईद मुबारक.' अली और जैस्मिन के साथ ढेर सारे बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं. फैंस को दोनों की फोटोज बहुत पसंद आ रही हैं. 

खुश दिखा पूरा परिवार

2/5
खुश दिखा पूरा परिवार

जैस्मिन और अली का पूरा परिवार एक साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे है. सभी एक दूसरे के साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं. छोटे-छोटे बच्चे भी गजब पोज देते दिख रहे हैं. 

खास है बोंड

3/5
खास है बोंड

बता दें कि अली और जैस्मिन के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा होती है. कुछ समय पहले अली को जैस्मिन के पूरे परिवार के साथ डिनर करते हुए देखा गया था. वहीं, जैस्मिन भी अक्सर अली के परिवार के साथ दिखती हैं. दोनों एक दूसरे के परिवार के साथ खास बोंड शेयर करते हैं. 

सितारों ने भी किए कमेंट

4/5
सितारों ने भी किए कमेंट

अली गोनी की ईद की तस्वीरों पर फैंस तो रिएक्ट कर ही रहे हैं. साथ में सितारे भी कमेंट कर रहे हैं. रुबीना ने लिखा, 'सुंदर परिवार को ईद मुबारक.' वहीं,  संदीप सिकंद ने लिखा, 'ईद ही बेहद खूबसूरत फोटो.'

मिनटों में हो गई वायरल

5/5
मिनटों में हो गई वायरल

कुछ ही देर के अंदर अली और जैस्मिन की ईद की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. फैंस दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं. दोनों से जुड़े ढेर सारे फैन पेज भी बने हुए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़