Advertisement
photoDetails1hindi

दिलजीत दोसांझ, परिणीति ने ब्लैक में ढाया कहर, तो तृप्ति ने बॉसी लुक से लूटी लाइमलाइट

Amar Singh Chamkila screening: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा स्टारर नेटफ्लिक्स फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की स्ट्रीमिंग आज यानी शुक्रवार को रही है. फिल्म की स्ट्रीमिंग से एक दिन पहले बॉलीवुड सितारों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया, जिसमें फिल्म के कलाकारों के अलावा कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और अन्य कई स्टार्स भी शामिल हुए.

 

'अमर सिंह चमकीला' स्पेशल स्क्रीनिंग

1/9
'अमर सिंह चमकीला' स्पेशल स्क्रीनिंग

'अमर सिंह चमकीला' की नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग से एक दिन पहले मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इसमें फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली, मुख्य कलाकार दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा के साथ बॉलीवुड के कई सेलेब शामिल हुई. यह फिल्म पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी अमरजोत कौर की कहानी है.

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा

2/9
दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा

अमर सिंह चमकीला की स्क्रीनिंग पर दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा ब्लैक ड्रेस में नजर आए. दिलजीत दोसांझ ने सफेद पैंट के साथ काले रंग का ब्लेजर पहना था, जबकि परिणीति चोपड़ा काले रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

तृप्ति डिमरी

3/9
तृप्ति डिमरी

तृप्ति डिमरी और कई अन्य सेलेब्स को अमर सिंह चमकीला स्क्रीनिंग में देखा गया. तृप्ति डिमरी ने काले रंग का पैंटसूट पहना था और अपने बॉसी लुक से सभी को इंप्रेस किया. 

कार्तिक आर्यन

4/9
कार्तिक आर्यन

तृप्ति डिमरी की 'भूल भुलैया 3' के को-स्टार कार्तिक आर्यन भी अमर सिंह चमकीला स्क्रीनिंग में नजर आए. अभिनेता ने काली पैंट के साथ ग्रे और काली धारीदार शर्ट पहनी थी. उन्होंने पैपराजी के लिए सोलो पोज भी दिए.

 

वामिका गब्बी

5/9
वामिका गब्बी

वामिका गब्बी भी दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा के साथ उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं. एक्ट्रेस अपने बालों में फूलों के साथ एक सिल्वर कलर की ड्रेस पहन कर पहुंची थीं. 

इम्तियाज अली और एआर रहमान

6/9
इम्तियाज अली और एआर रहमान

इम्तियाज अली ब्लैक पैंटसूट टाई के साथ पहने हुए नजर आए. वहीं, दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान भी फ्लोरल प्रिंट वाले कोट पैंट में काफी स्टाइलिश नजर आए.

संजना सांघी, सौम्या टंडन और विद्या मालवाडे

7/9
संजना सांघी, सौम्या टंडन और विद्या मालवाडे

संजना सांघी, सौम्या टंडन और विद्या मालवाडे को भी मुंबई में विशेष स्क्रीनिंग में देखा गया. उन्होंने अमर सिंह चमकीला स्क्रीनिंग के लिए एक खूबसूरत लाल और नारंगी रंग की साड़ी पहनी थी. वहीं विद्या मालवाडे ने भी प्रिटिंड स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई थी. सौम्या टंडन भी स्टाइलिश लुक में नजर आईं.

सुनिधि चौहान और ऋचा शर्मा

8/9
सुनिधि चौहान और ऋचा शर्मा

मुंबई में अमर सिंह चमकीला स्क्रीनिंग के दौरान सुनिधि चौहान भी साड़ी पहनकर पहुंचीं. गायिका ने  काली साड़ी के साथ अपने बालों में लाल फूल लगाए हुए थे. वहीं, सिंगर ऋचा शर्मा नीले रंग का सलवान-कमीज पहनकर पहुंची थीं. उन्होंने अपने बालों में परांदी लगाई हुई थी. 

इरशाद कामिल, सनी हिंदुजा

9/9
इरशाद कामिल, सनी हिंदुजा

सॉन्ग राइटर इरशाद कामिल अपने परिवार के साथ स्क्रीनिंग में पहु्ंचे तो एक्टर सनी हिंदुजा काले रंग की ट्राउजर और नीले रंग की सैटिन शर्ट पहने हुए नजर आए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़