Advertisement
trendingPhotos2219831
photoDetails1hindi

'लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड' से नवाजे गए अमिताभ बच्चन, रणदीप हुड्डा और पद्मिनी कोल्हापुरे भी आए स्टेज पर नजर - PHOTOS

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के फैंस की लिस्ट का कोई जवाब नहीं है. सालों से इंडस्ट्री के लिए वो सराहनीय काम करते आ रहे हैं. आज एक बार भी बिग बी ने नया मुकाम हासिल कर लिया है. अभिनेता को 'लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड' ने सम्मानित किया गया. सामने आई तस्वीरों में स्टेज पर रणदीप हुड्डा, अभिषेक बच्चन और पद्मिनी कोल्हापुरे भी नजर आ रहे हैं. आइए देखते हैं अवॉर्ड सेरेमनी की खास फोटोज.

अमिताभ बच्चन को मिला अवॉर्ड

1/6
अमिताभ बच्चन को मिला अवॉर्ड

अमिताभ बच्चन को आज ‘लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से नवाजा गया. अवॉर्ड सेरेमनी की तस्वीरें लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. दीनानाथ मंगेशकर नाट्यगृह में बिग बी को अवॉर्ड मिला. इस दौरान अभिनेता के बेटे अभिषेक बच्चन भी उनके साथ नजर आए.

पद्मिनी कोल्हापुरे भी आईं नजर

2/6
 पद्मिनी कोल्हापुरे भी आईं नजर

इस दौरान पद्मिनी कोल्हापुरे भी स्टेज पर नजर आ रही हैं.  'प्रेम रोग' जैसी कई सारी कमाल की फिल्मों में वो नजर आई थीं. आज एक्ट्रेस को पिंक कलर की सिंपल साड़ी में देखा गया. सादगी वाले लुक में भी वो सुंदर दिख रही थीं.

रणदीप हुड्डा

3/6
रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा भी बिग बी को अवॉर्ड मिलते देख बहुत खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने इवेंट के लिए ब्लैक कलर का चेक स्टाइल वाला पैंट कोट कैरी किया है, जिसमें वो बेहद डैशिंग दिख रहे हैं.

ए आर रहमान

4/6
ए आर रहमान

सामने आई फोटोज में ए आर रहमान भी स्टेज पर बैठे दिख रहे हैं. इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर का सूट कैरी किया है, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं.

बिग बी ने किया लता मंगेशकर को याद

5/6
 बिग बी ने किया लता मंगेशकर को याद

अवॉर्ड लेते वक्त बिग बी ने लता मंगेशकर को याद किया. वो बताते हैं कि एक दफा जब बिग बी न्यूयॉर्क में थे तो उन्हें लता दीदी ने गाना गाने के लिए कहा था. वो चाहती थीं कि अमिताभ 'मेरे अंगने में' गाना स्टेज पर गाकर सुनाएं और ऐसे ही हुआ भी.

अभिषेक बच्चन भी दिखे

6/6
अभिषेक बच्चन भी दिखे

अवॉर्ड सेरेमनी से जब सितारों को निकलते हुए देखा गया, तो अभिषेक अपने पिता को भीड़ के बीच संभालते दिखे. वहीं, बिग बी के चेहरे की मुस्कान बयां करती दिखी कि वो कितने खुश हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़