Advertisement
trendingPhotos2257459
photoDetails1hindi

3 खान और ये कपल, कौन-कौन हैं अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन की गेस्ट लिस्ट में शामिल?

Anant Ambani-Radhika Merchant 2nd Pre-Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का जल्द ही दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन होने वाला है. अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन इटली में क्रूज शिप में होगा. जहां तीनों खान के अलावा एक बॉलीवुड कपल भी पहुंचने वाला है. चलिए बताते हैं गेस्ट लिस्ट.

मुकेश अंबानी देंगे बेटा का दूसरा प्री-वेडिंग बैश

1/6
मुकेश अंबानी देंगे बेटा का दूसरा प्री-वेडिंग बैश

लोग अभी तक जामनगर में हुए मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन को भूले भी नहीं थे कि अब दूसरा फंक्शन भी होने वाला है. जी हां, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का एक और प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहा है जो कि दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह पर होगा. आकाश अंबानी के छोटे भाई अनंत अंबानी का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन इटली में होगा जो कि 28 मई से 30 मई तक चलेगा. इस इवेंट की गेस्ट लिस्ट भी सामने आ गई है. तीनों खान के अलावा एक बॉलीवुड कपल को भी इनवाइट किया गया है. चलिए बताते हैं डिटेल.

800 गेस्ट और 600 स्टाफ

2/6
 800 गेस्ट और 600 स्टाफ

नीता अंबानी बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन भी रखेंगी. जो कि इटली में समंदर के बीचों बीच होगा. इसके लिए परिवार ने क्रूज शिप को चुना है जहां करीब 800 गेस्ट और 600 स्टाफ होंगे.

 

तीनों खान के अलावा आलिया-रणबीर कपूर का नाम भी

3/6
 तीनों खान के अलावा आलिया-रणबीर कपूर का नाम भी

इस लिस्ट में तीनों खान के अलावा आलिया-रणबीर कपूर का नाम भी शामिल हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, आकाश अंबानी और श्लोका के बहुत ही करीबी दोस्त हैं. ऐसे में उन्हें भी न्योता भेजा गया है. वहीं शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान का हमेशा से ही अंबानी परिवार से खास नाता रहा है.

बॉलीवुड से 5 नाम

4/6
बॉलीवुड से 5 नाम

हालांकि बॉलीवुड से इन पांच नाम के अलावा और किसे न्योता भेजा गया है ये अभी साफ नहीं है. अंबानी परिवार की ओर से गेस्ट लिस्ट को लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि फैंस आतुर हैं इस फंक्शन की तस्वीरें देखने के लिए.

कब और किस तरह होने वाला है दूसरा प्री-वेडिंग

5/6
कब और किस तरह होने वाला है दूसरा प्री-वेडिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इटली के सिटी पोर्ट से शुरू होकर सदर्न फ्रांस तक क्रूज शिप की यात्रा होगी. इस दौरान शिप करीब 4380 किमी की यात्रा तय करेगा. सभी मेहमान इस खूबसूरत वादी का लुत्फ उठा पाएंगे. मेहमानों की खातिरदारी के लिए 600 से ज्यादा स्टाफ होंगे. तारीख की बात करें तो ये 28 से 30 मई 2024 तक होगा.

 

शादी लंदन में हो सकती है

6/6
शादी लंदन में हो सकती है

अनंत अंबानी जुलाई में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से शादी करेंगे. बताया गया कि शादी लंदन में हो सकती है लेकिन अभी इसे बारे में फैमिली ने कोई बयान जारी नहीं किया है.राधिका और अनंत ने 19 जनवरी, 2023 को मुंबई में सगाई की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़