Advertisement
trendingPhotos2059116
photoDetails1hindi

Ananya Pandey की तरह कैसे दिखें Hot and Cool? ऑउटफिट को ऐसे करें पेयर

आए दिन अनन्या पांडे की फोटोज और वीडियो वायरल होती रहती हैं, जैसे की हाल ही में उनकी ये ग्रीन टॉप और बेज कलर की पैंट वाली फोटो वायरल हो रही है. वैसे तो अनन्या का हर लुक उन फैंस को दीवाना कर देता है. लेकिन इस ऑउटफिट में वो बड़ी कूल और हॉट दिख रही हैं. अगर आपको उनका ये लुक पसंद आया है तो आप सेम लुक को अपने कॉलेज या फ्रेंड्स आउटिंग के लिए कैरी कर सकती हैं. तो आइए जानते और कैसे आप अनन्या के इस लुक को स्टाइल कर सकती हैं.

हॉट टॉप

1/5
हॉट टॉप

अनन्या ने लाइट ग्रीन कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहना है, जिसमें वह बहुत ही ज्यादा हॉट दिख रही हैं. आप इसी तरह के टॉप को जीन्स और ए-लाइन स्कर्ट के साथ भी स्टाइल कर सकते हैं

बेज पैंट में ट्रैंड को किया फॉलो

2/5
बेज पैंट में ट्रैंड को किया फॉलो

आजकल बेज कलर बहुत ही फैशन में चल रहा है. बेज कलर की स्ट्रैट पैंट में अनन्या बड़ी ही कूल देख रही हैं. अगर आप वर्किंग हैं तो सेम पैंट को फॉर्मल शर्ट के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं.

मैचिंग हील

3/5
मैचिंग हील

अनन्या ने अपने टॉप से मैच करती ग्रीन कलर की हील कैरी की है, जो उनके लुक को परफेक्ट फिनिश दे रही है. आप चाहें तो कैसुअल शूज या फिर प्लेटफार्म सैंडल भी पहन सकते हैं.

सिंपल मेकअप है बेस्ट

4/5
सिंपल मेकअप है बेस्ट

आजकल वैसे भी कोई भी हैवी मेकअप करना पसंद नहीं करता है, ऐसे में आप भी अनन्या की तरह सिंपल नो मेकअप वाला लुक रख सकते हैं. आप लाइट ब्लश और न्यूड कॉफी कलर की लिपस्टिक के साथ अपना मेकअप कर सकती हैं.

हेयर स्टोल है जरूरी

5/5
हेयर स्टोल है जरूरी

हमारे किसी भी लुक को परफेक्ट बनाने के लिए सबसे बड़ी भूमिका होती है हेयर स्टाइल की, इसलिए आप अपने बालों पर जरूर ध्यान दें. आप चाहें तो बालों को ओपन या पोनी टेल बना सकती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़