Advertisement
trendingPhotos2237036
photoDetails1hindi

आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच दिखीं अनन्या पांडे, हल्की हंसी के पीछे छिपा गईं मायूसी!

Ananya Pandey Photos: अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की काफी वक्त से डेटिंग की खबरें आ रही थीं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. इन खबरों को तब और जोर मिला जब इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट किया था. इस पोस्ट के बाद से ही अनन्या और आदित्य के ब्रेकअप की अटकलें लगने लगी थीं. अब दोनों के करीबी दोस्त ने उनके ब्रेकअप की बात शेयर की है. इन खबरों के बाद अनन्या पांडे हाल ही में मुंबई में नजर आईं. तस्वीरों में अनन्या के चेहरे पर वो मुस्कान नहीं दिखी, जो पहले नजर आती थी. देखिए एक्ट्रेस की फोटो. 

ब्लू क्रॉप टॉप

1/5
ब्लू क्रॉप टॉप

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस डेनिम लूज जींस के साथ उसी रंग का ब्लू कलर का क्रॉप पहने दिखीं. पैर में मैचिंग स्लीपर पहने अनन्या बिना मेकअप लुक में जिम में के बाहर नजर आईं.

 

हंसी के पीछे मायूसी

2/5
हंसी के पीछे मायूसी

चेहरे पर एक्ट्रेस के मुस्कान तो दिखीं लेकिन कहीं ना कहीं हंसी के पीछे की उदासी भी नजर आईं. एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लगा कि वो खुश तो हैं लेकिन दिल से नहीं.

 

लुक

3/5
लुक

अनन्या कैमरा देखते ही लगातार पोज देने लगीं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है. साथ ही गले में पतली सी चेन पहने दिखीं.

 

सिंपल लुक में लगीं कातिलाना

4/5
सिंपल लुक में लगीं कातिलाना

फोटोज में एक्ट्रेस काफी फिट और सिंपल लुक में ग्लैमरस लगीं. अनन्या के इस लुक को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. 

यहां से उड़ी थीं अफेयर की खबरें

5/5
यहां से उड़ी थीं अफेयर की खबरें

अनन्या और आदित्य की डेटिंग की शुरुआत पिछले साल 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 से हुई थी. शो के दौरान अनन्या पांडे ने रिलेशनशिप पर बात की थी, जब करण जौहर ने आदित्य के साथ उनके रिलेशनशिप का हिंट दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़