Advertisement
trendingPhotos1873553
photoDetails1hindi

Bigg Boss: शो में हुआ बुरा हाल, बाहर आकर लेनी पड़ी इन कंटेस्टेंट को थैरेपी

Bigg Boss Ex Contestants: बिग बॉस के खेल के बारे में तो आप जानते ही हैं लेकिन जो इस खेल को खेलने वालों पर बीतती है उसका हम सिर्फ अंदाजा ही लगा सकते हैं. कुछ कंटेस्टेंट को शो से बाहर आकर थैरेपी की जरूरत पड़ गई थी.

हिमांशी पर पड़ा नेगेटिव असर

1/5
हिमांशी पर पड़ा नेगेटिव असर

Himanshi Khurana: पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री थीं उन्होंने शो से बाहर आने के बाद बताया था कि घर की नेगेटिविटी का असर उन पर पड़ा था जिससे निकलने में उन्हें 2 सालों का वक्त लगा और थैरेपी की मदद ली.  

शालिन की जिंदगी में भी मची उथल-पुथल

2/5
शालिन की जिंदगी में भी मची उथल-पुथल

Shalin Bhanot: शालिन भनोट वाला पूरा सीजन काफी चर्चा में रहा. शो में उनके साथ काफी उथल पुथल मची और एक दौर ऐसा भी आया जब उनकी मेंटली हेल्थ इफेक्ट हुई लिहाजा उन्हें डॉक्टर की सलाह लेनी पड़ी थी.

 

इस कपल को हो गया था डिप्रेशन

3/5
इस कपल को हो गया था डिप्रेशन

Aprurva Agnihotri and Shilpa Saklani: बिग बॉस के शुरुआती सीजन में दोनों ने साथ शो में एंट्री ली थी. लेकिन इस शो में जाना उनके लिए घाटे का सौदा साबित हुआ. घर से निकलकर वो डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. जिससे उबरने में उन्बें समय लगा.

उमर रियाज को लेनी पड़ी डॉक्टर की मदद

4/5
उमर रियाज को लेनी पड़ी डॉक्टर की मदद

Umar Riaz: आसिम रियाज के भाई उमर रियाज बिग बॉस 14 का हिस्सा बने थे लेकिन शो उनकी जिंदगी में पॉजीटिविटी से ज्यादा नेगेटिविटी लेकर आया जिससे उबरना आसान नहीं था. लेकिन समय के साथ और डॉक्टर की मदद से वो ठीक हुए.

कविता कौशिक ने बीच में ही छोड़ दिया था शो

5/5
कविता कौशिक ने बीच में ही छोड़ दिया था शो

Kavita Kaushik: बिग बॉस 14 में कविता कौशिक एक चर्चित नाम रहा. रूबिना दिलैक के साथ उनका झगड़ा जिसे वो बर्दाश्त नहीं कर सकी थीं और शो छोड़कर चली गई थीं. सोशल मीडिया पर भी लोगों के रिएक्शन से वो तनाव में आ गई थीं. आज वो इस शो का नाम लेने से भी डरती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़