Advertisement
photoDetails1hindi

Disha Patani: लुक कमाल, अदाएं बेमिसाल...रेड गाउन में दिशा पाटनी लगीं खूबसूरत डॉल; देखें Photos

Disha Patani Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर ही अपने ग्लैमरस और सिजलिंग लुक्स के लिए लाइमलाइट में छाई रहती हैं. हाल में एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने खूबसूरत अंदाज और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. दिशा पाटनी बीती शाम एक अवार्ड फंक्शन में शामिल हुई थीं, जहां एक्ट्रेस रेड कलर के डिजाइनर गाउन में अपनी अदाओं का जलवा दिखाती नजर आईं. 

रेड गाउन में जंचीं दिशा पाटनी

1/5
रेड गाउन में जंचीं दिशा पाटनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों अपनी नई फिल्म 'योद्धा' को लेकर खूब खबरों में बनी हुई हैं. 'योद्धा' में दिशा पाटनी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. लेकिन फिल्म के सिनेमाघरों में आने से पहले दिशा ने रेड कलर के सिजलिंग गाउन में अपनी अदाएं दिखाकर लाइमलाइट बटोर ली है. जी हां...बीती रात दिशा पाटनी FEF India Fashion Awards में शामिल हुई थीं, जहां वह रेड कलर के सैटिन गाउन ड्रेस में दिखीं.

ग्लैम लुक किया फ्लॉन्ट

2/5
ग्लैम लुक किया फ्लॉन्ट

दिशा पाटनी ने ने रेड गाउन के साथ किसी भी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की थी.एक्ट्रेस ने सिजलिंग लुक के लिए सटल मेकअप और लाइट ग्लोसी लिपशेड कैरी की थी. साथ ही दिशा ने बालों का टॉप नॉट बनाया था और कुछ  बालों की लटें माथे पर लटकती छोड़ी थीं. 

दिशा पाटनी नया लुक

3/5
दिशा पाटनी नया लुक

दिशा पाटनी का लेटेस्ट ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दिशा पाटनी ने अवार्ड इवेंट के दौरान पैपराजी के लिए जमकर पोज किया. एक्ट्रेस ने कबी स्माइल के साथ तो कभी अदाओं का जलवा कैमरा के सामने दिखाया. 

दिशा पाटनी और योद्धा की टीम

4/5
दिशा पाटनी और योद्धा की टीम

दिशा पाटनी ने अपकमिंग फिल्म योद्धा के को-एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और फिल्ममेकर करण जौहर के साथ भी जमकर पोज किया. 

दिशा पाटनी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

5/5
दिशा पाटनी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अब जल्द ही 'योद्धा' फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. 'योद्धा' से पहले दिशा पाटनी 'बाघी 2-3', 'एक विलेन रिटर्न्स', 'मलंग', 'राधे' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़