Advertisement
trendingPhotos1833328
photoDetails1hindi

Thriller Web Series: इन साइको-थ्रिलर सीरीज को देख लिया तो खुल जाएंगी दिमाग की नसें, सस्पेंस से हैं लबालब!

Top 5 Pyscho Thriller Web Series: ओटीटी पर हर हफ्ते अलग-अलग वैराइटी की वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होती रहती हैं. लेकिन अगर आप सस्पेंस के साथ साइको-थ्रिलर कंटेंट देखना पसंद करते हैं तो आज हम आपको ऐसी  5 वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अगर आपने देख लिया तो पूरे दिमाग की कसरत हो जाएगी. 

1/5

Duranga Web Show: खतरनाक साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज दुरंगा एक ऐसे शख्स की कहानी है जो दुनिया के सामने अच्छा पति और पिता होने का नाटक करता है, लेकिन असल में वह एक साइको-किलर है. इस सीरिज में गुलशन दैवेया, दृष्टि धामी लीड रोल में नजर आए हैं. इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर देखा जा सकता है.

2/5

Asur Web Series: अरशद वारसी और बरुण सोबती की सीरीज असुर की पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं है. इस सीरीज की कहानी में सस्पेंस और ड्रामा का जबरदस्त मिक्सचर देखने को मिलता है. असुर सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके हैं. असुर सीरिज जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं. 

3/5

Auto Shankar: रुह कंपा देने वाली सीरीज ऑटो शंकर की कहानी ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो लड़कियों और महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाता है. इस सीरीज को जी 5 पर देखा जा सकता है. 

4/5

Sacred Games: साइको-थ्रिलर सीरीज सेक्रेड गेम्स की कहानी खूब सस्पेंस और एक्शन से भरी है. अनुराग कश्यप निर्देशित और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनित सीरीज सेक्रेड गेम्स नेटफ्लिक्स पर मौजूद है.

5/5

Locked: इस सीरीज की कहानी एक ऐसे शख्स पर है, जो पेशे से डॉक्टर है लेकिन लोगों का मर्डर करता है. साइको-थ्रिलर सीरीज ऐसे तो ऑरिजिनली तेलुगू भाषा में है, लेकिन इसका हिंदी डब भी मौजूद है. इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स  प्लेयर पर देखा जा सकता है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़