Advertisement
trendingPhotos1834935
photoDetails1hindi

Bollywood Step Siblings: जबरदस्त बॉन्ड शेयर करते हैं ये सौतेले भाई-बहन, प्यार ऐसा कहीं किसी की लग ना जाए नजर

Bollywood Step Brothers-Sisters: कहते हैं अपनों की अहमियत जितनी जल्दी समझ आ जाए उतना अच्छा. बॉलीवुड में कई सौतेले भाई-बहन जो शुरुआत में भले ही एक-दूसरे से कटे-कटे रहे लेकिन समय ने उनके रिश्ते को मजबूत कर दिया.

सौतेले भाइयों के भी करीब हैं सारा अली खान

1/6
सौतेले भाइयों के भी करीब हैं सारा अली खान

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान आज दोनों ही सैफ और करीना के बच्चों तैमूर और जेह के कितना करीब हैं. ये हर कोई जानता है. उनके बर्थडे से लेकर घर में होने वाले हर खास मौके पर सारा-इब्राहिम पहुंचते हैं और दोनों सौतेले भाई-बहनों के साथ खूब समय बिताते हैं.

 

ईशा और धर्मेंद्र की इस तस्वीर ने चौंकाया

2/6
ईशा और धर्मेंद्र की इस तस्वीर ने चौंकाया

देओल परिवार की बात करें तो ईशा और आहना को कभी सनी और बॉबी के साथ खड़े हुए तक नहीं देखा गया लेकिन जैसे-जैसे समय बीता इनके बीच की दूरियां कम होती गईं. हाल ही में इनकी रीयूनियन ने साबित कर दिया कि ये हमेशा एक साथ हैं.

    

प्रतीक बब्बर भी आए सौतेले भाई-बहनों के करीब

3/6
प्रतीक बब्बर भी आए सौतेले भाई-बहनों के करीब

राज बब्बर की पहली पत्नी नादिरा बब्बर के बच्चे आर्या और जूही अब उनकी दूसरी पत्नी स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर के काफी क्लोज हैं. भले ही पहले इनके बीच रिश्ता खटास से भरा था लेकिन समय ने इन्हें एक कर दिया. आज इनके बीच सिर्फ प्यार ही दिखता है.  

शाहिद और ईशान शेयर करते हैं बॉन्ड

4/6
शाहिद और ईशान शेयर करते हैं बॉन्ड

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर सौतेले भाई-बहन हैं लेकिन इन्हें देखकर ये बात कोई नहीं कह सकता. जबरदस्त बॉन्ड शेयर करने वाले ईशान और शाहिद जब भी साथ आते हैं तो महफिल जमा देते हैं. ये खुद कई बार रिवील कर चुके हैं कि ये एक दूसरे का स्ट्रॉन्ग सपोर्ट हैं.

तीनों बहनों के बीच है स्पेशल रिश्ता

5/6
तीनों बहनों के बीच है स्पेशल रिश्ता

पूजा भट्ट भी अपनी दोनों सौतेली बहनों आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट के साथ बॉन्ड शेयर करती हैं. आलिया की शादी की हर रस्म में पूजा मौजूद रहीं तो वहीं हाल ही में जब पूजा बिग बॉस में थीं तो आलिया ने उन्हें खूब सपोर्ट किया.

परिवार आया करीब

6/6
परिवार आया करीब

एक वक्त था जब अर्जुन और अंशुला का उनकी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी से कोई लेना-देना नहीं था. लेकिन परिवार में हुए एक हादसे ने सब कुछ बदल गया. कम उम्र में इन्हें रिश्तों के मायने और अपनों की अहमियत समझ आ गई और इन चारों की दोस्ती देखने लायक है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़