Advertisement
trendingPhotos1893254
photoDetails1hindi

Fukrey 3 Cast Fees: ना हनी, ना भोली पंजाबन, इस एक्टर ने वसूली सबसे ज्यादा फीस; साइड रोल से आ गया सेंटर में

Fukrey 3 Star Cast Fees: फुकरे 3 रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई भी कर रही है. वहीं फुकरे की तीसरी किश्त के लिए के लिए इस बार फिल्म के कलाकारों ने भी मोटी रकम चार्ज की है लेकिन कौन रहा सबसे महंगा एक्टर. चलिए बताते हैं आपको.

हनी को मिले 2 करोड़

1/5
हनी को मिले 2 करोड़

Pulkit Samrat: सबसे पहले बात फुकरों के लीडर हनी की करते हैं. रिपोर्ट्स की माने तो पुलकित सम्राट को इस किरदार के लिए 2 करोड़ रूपए फीस मिली है. फिल्म में उनके किरदार का नाम विकास गुलाटी है जो सबसे ज्यादा पॉपुलर है.

चूचा ने भी वसूली मोटी फीस

2/5
चूचा ने भी वसूली मोटी फीस

Varun Sharma: खबर है कि फुकरे 3 के लिए वरुण शर्मा ने पुलकित सम्राट के बराबर ही चार्ज किया है. फिल्म में ये किरदार सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ और चूचा का रोल आइकॉनिक बन गया. यही वजह रही मेन लीड के बराबर वरुण शर्मा को फीस मिली है.

लाली को मिले सबसे कम

3/5
लाली को मिले सबसे कम

Manjot Singh: मनजोत सिंह फिल्म में लाली के किरदार में दिखे. लेकिन सबसे कम फीस इसी किरदार को मिली है. रिपोर्ट्स की माने तो मनजोत सिंह उर्फ लाली को इस बार 60 लाख रुपए मिले है.

भोली पंजाबन को मिले 1 करोड़

4/5
भोली पंजाबन को मिले 1 करोड़

Richa Chadha: अब बात भोली पंजाबन की. फिल्म का ये किरदार भी किसी से कम नहीं है. जिसे और भी खास बना दिया ऋचा चड्ढा ने. यही वजह है कि उन्हें भी इस बार फिल्म के लिए 1 करोड़ फीस मिली है.

पंडित जी ने वसूली सबसे ज्यादा फीस

5/5
पंडित जी ने वसूली सबसे ज्यादा फीस

Pankaj Tripathi: वहीं इस बार सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाले हैं सभी के फेवरेट पंडित जी यानि पंकज त्रिपाठी. जी हां...फुकरे में साइड रोल में दिखे पंकज की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि इस बार उन्हें सबसे ज्यादा फीस मिली है. रिपोर्ट्स की माने तो वो 3 करोड़ रूपए घर लेकर गए हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़