Advertisement
trendingPhotos2036409
photoDetails1hindi

न्यू ईयर पार्टी में पाएं सितारों सा जलवा, बॉलीवुड हसीनाओं से लीजिए ड्रेसिंग इंस्पिरेशन

नए साल का जश्न हर किसी के लिए खास होता है, और इस खास मौके पर हर कोई अपना बेस्ट लुक दिखाना चाहता है तो क्यों ना इस बार बॉलीवुड हसीनाओं से प्रेरणा लेकर अपनी स्टाइल को निखारें? आइए नजर डालते हैं कुछ स्टाइलिश आइडियाज पर, जो आपको नए साल की रात में सबसे चमकदार बनाएंगे.

हरनाज संधू का फ्लोरल लुक

1/5
हरनाज संधू का फ्लोरल लुक

अगर आप फ्लोरल और सोफिस्टिकेटेड लुक पसंद करते हैं, तो हरनाज संधू से प्रेरणा लें. एक क्लासिक रंग में वेल-टेलर्ड सूट चुनें और डिटेल्स पर ध्यान दें. फ्लोरल पिंक कलर का कॉर्ड-सेट और हाई हील्स के साथ ये लुक टाइमलेस एलिगेंस का उदाहरण बनेगा.

प्रियंका चोपड़ा का ग्लोबल ग्लैम

2/5
प्रियंका चोपड़ा का ग्लोबल ग्लैम

प्रियंका चोपड़ा के ग्लोबल अपील को रिफ्लेक्ट करते हुए एक ऐसा आउटफिट चुनें जो परंपरा और आधुनिकता का मिश्रण हो. आप फ्यूजन एनसेम्बल या हॉट रेड गाउन ट्राई कर सकते हैं, जिसे स्टेटमेंट ज्वेलरी या हील्स के साथ पेयर करें. प्रियंका के रेड कार्पेट लुक से प्रेरणा लेकर आप निश्चित रूप से सभी का ध्यान खींचेंगे.

करीना कपूर खान का चिक ग्लैमर

3/5
करीना कपूर खान का चिक ग्लैमर

करीना कपूर खान अपने चिक और ग्लैमरस स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. एक चमकदार गोल्डन और कॉपर को-ऑर्ड सेट चुनें, जो आपके सिल्हूट को बढ़ाए. बोल्ड मेकअप और स्लीक एक्सेसरीज के साथ ग्लैमर का तड़का लगाएं.

आलिया भट्ट का यूथफुल एलिगेंस

4/5
आलिया भट्ट का यूथफुल एलिगेंस

आलिया भट्ट के यंग और वाइब्रेंट स्टाइल को अपनाएं और एक प्लेफुल लेकिन एलिगेंट आउटफिट चुनें. नए साल की पार्टी में फ्लॉन्ट करने के लिए यूनिक डिटेल्स वाली सीक्विन शॉर्ट ड्रेस पर विचार करें.

एली अवराम का एलिगेंस

5/5
एली अवराम का एलिगेंस

एली के एलिगेंट स्टाइल को अपनाएं और इंट्रीकेट एम्ब्रॉइडरी वाले फ्लोइंग गाउन या क्लासिक साड़ी चुनें. कलर पैलेट को सोफिस्टिकेटेड रखें और स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ ग्लैम का एक्स्ट्रा टच जोड़ना ना भूलें.

ट्रेन्डिंग फोटोज़