Advertisement
trendingPhotos2195542
photoDetails1hindi

दिलजीत-परिणीति की 'अमर सिंह चमकीला' देखने पहुंचे बॉलीवुड सितारे, स्पेशल स्क्रीनिंग में दिखा स्टार्स का धांसू स्टाइल

Amar Singh Chamkila Special Screening: एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड म्यूजिकल फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सु्र्खियों में छाए हुए हैं, जिसकी रिलीज का इंतजार सारे फैंस कर रहे हैं. फिल्म 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शबाना आजमी, मृणाल ठाकुर, भुवन बाम और सनी कौशल से लेकर कई सितारों ने शिरकत की. चलिए नजर डालते हैं फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर आए सेलेब्स के धांसू अंदाज पर. 

इम्तियाज अली

1/11
इम्तियाज अली

इन दिनों अपने निर्देशित फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में बने इम्तियाज अली हाल ही में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे इस दौरान डायरेक्टर ब्लैक शर्ट और जींस कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

शबाना आजमी

2/11
शबाना आजमी

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी भी दिलजीत-परिणीति की 'अमर सिंह चमकीला' की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आईं, जहां उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ खूब सारे पोज दिए. इस दौरान एक्ट्रेस ग्रे कुर्ती के साथ पैंट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही प्यारी सी स्माइल देती दिख रही हैं. 

भुवन बम

3/11
भुवन बम

यूट्यूब से लेकर बॉलीवुड की गलियों में अपने कदम रखने वाले भुवन बम भी हाल ही में दिलजीत-परिणीति की 'अमर सिंह चमकीला' की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए. इस दौरान एक्टर ग्रीन शर्ट और ब्लैक जींस कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने हाथ में फिल्म का बोर्ड पकड़ा हुआ है. 

डेज़ी शाह

4/11
डेज़ी शाह

सलमान खान की फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली डेज़ी शाह कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस भी हाल ही में इम्तियाज अली की डायरेक्टेड फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस मल्टी कलर आउटफिट में नजर आ रही हैं. 

जयति भाटिया

5/11
जयति भाटिया

कई टीवी शोज में अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखा चुकीं जयति भाटिया भी हाल ही में दिलजीत-परिणीति की 'अमर सिंह चमकीला' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं और पैप्स को खूब सारे पोज भी दे रही हैं. 

मृणाल ठाकुर

6/11
मृणाल ठाकुर

टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली मृणाल ठाकुर भी ब्लैक आउटफिट में दिलजीत-परिणीति की 'अमर सिंह चमकीला' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए पहुंची. साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी स्माइल से फैंस का खूब दिल जीता.

पीयूष मिश्रा

7/11
पीयूष मिश्रा

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से लेकर कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाने वाले पीयूष मिश्रा भी इम्तियाज अली की डायरेक्टेड फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे. इस दौरान एक्टर ऑफ व्हाइट शॉर्ट कुर्ते के साथ जींस में नजर आ रहे हैं और पैप्स को पोज देते नजर आ रहे हैं. 

सैयामी खेर

8/11
सैयामी खेर

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' में नजर आने वाली सैयामी खेर भी हाल ही में दिलजीत-परिणीति की 'अमर सिंह चमकीला' की स्पेशल स्क्रीनिंग में बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक टॉप के साथ सिल्वर कोर्ट-पैंट में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर स्माइल दिखाई दे रही है. 

शांति प्रिया

9/11
शांति प्रिया

अक्षय कुमार की कई एक्ट्रेसेस में से एक शांति प्रिया भले ही बॉलीवुड की दुनिया से गायब हो चुकी हैं, लेकिन एक्ट्रेस किसी न किसी इवेंट में नजर आती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस दिलजीत-परिणीति की 'अमर सिंह चमकीला' की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी नजर आईं. जहां उन्होंने पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए.

शीबा चड्ढा

10/11
शीबा चड्ढा

कई फिल्मों में नजर आ चुकीं शीबा चड्ढा भी हाल ही में दिलजीत-परिणीति की 'अमर सिंह चमकीला' की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आईं. जहां उन्होंने पैपराजी को कई सारे पोज दिए. इस दौरान एक्ट्रेस रेंड एंड व्हाइट आउटफिट में नजर आईं, साथ ही उनके चेहरे पर स्माइल भी नजर आ रही है. 

सनी कौशल

11/11
सनी कौशल

विक्की कौशल के भाई और एक्टर सनी कौशल भी दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड म्यूजिकल फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए. इस दौरान एक्टर ग्रे चैक शर्ट के साथ व्हाइट पैंट और सिर पर कैप लगाए नजर आ रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़