Advertisement
trendingPhotos2238066
photoDetails1hindi

क्या आलिया भट्ट का मेट गाला लुक है कॉपी पेस्ट? रणबीर कपूर की Ex गर्लफ्रेंड दीपिका और कैटरीना की साड़ी से निकला इंस्पायर!

Is Alia Bhatt Met Gala 2024 look Copied: मेट गाला 2024 से आलिया भट्ट का लुक देख हर कोई हैरान हर गया है. लोग एक तरफ उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे तो कुछ यूजर्स उनके लुक से जुड़ी अजीबोगरीब फैक्ट सामने ले आए हैं. जहां फैंस दावा कर रहे हैं कि आलिया भट्ट का लुक रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण से इंस्पायर है. चलिए बताते हैं आखिर क्या कहना है फैंस का.

आलिया भट्ट का मेट गाला लुक 2024

1/6
आलिया भट्ट का मेट गाला लुक 2024

आलिया भट्ट का मेट गाला लुक 2024 सामने आ चुका है. न्यूयॉर्क में हुए इस ग्लोबल इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने रेड कारपेट पर जलवा बिखेरा. आलिया ने इस इवेंट के लिए न तो वेस्टर्न लुक को चुना न ही किसी अजीबोगरीब अंदाज को. उन्होंने तो भारत की संस्कृति, परंपरा और वेशभूषा को ही इस इवेंट में फ्लॉन्ट किया.

लोग बता रहे आलिया भट्ट के लुक को कॉपी पेस्ट

2/6
लोग बता रहे आलिया भट्ट के लुक को कॉपी पेस्ट

इसमें कोई दो राय नहीं है कि वह मेट गाला 2024 में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इस बीच यूजर्स सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के लुक को दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के लुक से कॉपी बता रहे हैं. चलिए बताते हैं आखिर यूजर्स क्या कह रहे हैं.

दीपिका की साड़ी से निकली इंस्पायर

3/6
दीपिका की साड़ी से निकली इंस्पायर

मेट गाला 2024 के लिए आलिया भट्ट को फेमस डिजाइनर सब्यसाची ने सजाया. उकी ही डिजाइन की साड़ी पहन आलिया भट्ट ने रेड कारपेट पर ये लुक फ्लॉन्ट किया. मगर अब यूजर कह रहे हैं कि ये साड़ी दीपिका पादुकोण के 2017 वाले आउटफिट का कॉपी पेस्ट है. 

1965 घंटों में बनकर तैयार हुई आलिया की साड़ी

4/6
1965 घंटों में बनकर तैयार हुई आलिया की साड़ी

आलिया की इस साड़ी को स्टाइल किया है मशहूर डिजाइनर अनीता श्रॉफ अदजानिया ने. ये साड़ी 23 फुट लंबी कढ़ाई वाली है जिसे बनाने में 163 लोगों की मेहनत लगी. इतना ही नहीं 1965 घंटों में बनकर आलिया के लिए इस साड़ी को डिजाइनर ने तैयार किया है.

दीपिका पादुकोण vs आलिया भट्ट मेट गाला लुक

5/6
दीपिका पादुकोण vs आलिया भट्ट मेट गाला लुक

आलिया भट्ट की मेट गाला वाली को देख यूजर्स को दीपिका पादुकोण की साल 2017 की साड़ी याद आ गई. साल 2017 में दीपिका पादुकोण ने मराठी फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में फूलों से सजी ट्यूल साड़ी पहनी थी.  साड़ी का कॉन्सेक्ट फैंस को करीब करीब एक जैसा लग रहा है.

 

क्या कैटरीना कैफ की साड़ी से भी मिलती है झलक

6/6
क्या कैटरीना कैफ की साड़ी से भी मिलती है झलक

वहीं कुछ यूजर्स ने कैटरीना कैफ की साड़ी को भी आलिया भट्ट के मेट गाला 2024 के लुक से कम्पेयर किया. कैटरीना कैफ ने साल 2021 में विक्की कौशल संग शादी की थी. वेडिंग फंक्शन में उन्होंने सब्यसाची द्वारा डिजाइन पिंक विटेंज साड़ी पहनी थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़