Advertisement
trendingPhotos2253586
photoDetails1hindi

पूजा हेगड़े से लेकर तेजस्वी प्रकाश का दिखा ग्लोइंग अवतार, तो कूल लुक में नजर आए 'चंदू चैंपियन'; देखें PHOTOS

Celebs Airport Looks: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर ही एयरपोर्ट पर स्पॉट होते रहते हैं, जिनकी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. हाल ही में ऐसी बहुत सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं, जिनमें बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे अपने शानदार स्टाइल में एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं सभी के खास अंदाज पर. 

तेजस्वी प्रकाश

1/7
तेजस्वी प्रकाश

टीवी इंडस्ट्री की 'नागिन' यानी तेजस्वी प्रकाश हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर कमाल का ग्लो देखने को मिल रहा है और साथ ही एक्ट्रेस की स्माइल हमेशा की तरफ फैंस को खूब भा रही है. एयरपोर्ट पर तेजस्वी व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट जींस और बंधे बालों में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

पूजा हेगड़े

2/7
पूजा हेगड़े

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली पूजा हेगड़े भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप के साथ ऑफ व्हाइट कलर की जैकेट के साथ जींस में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और पैप्स को खूब सारे पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का स्टाइल फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

मलाइका अरोड़ा

3/7
मलाइका अरोड़ा

अपनी शानदार फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली मलाइका अरोड़ा भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक टॉप के साथ लाइट कलर की पैंट के साथ बंधे हुए बाल और सिर पर कैप लगाए नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस का स्टाइल हमेशा की तरफ फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. मलाइक की तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

कार्तिक आर्यन

4/7
कार्तिक आर्यन

इन दिन अपनी मच अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' और 'भूल भुलैया 3' को लेकर सुर्खियों में बने कार्तिक आर्यन भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर लाइट कलर की टी-शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं. एक्टर के इस स्टाइल को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. फैंस भी कार्तिक की फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रहे हैं. 

कमल हासन

5/7
कमल हासन

साउथ सुपरस्टार कमल हासन भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर ने अपने स्टाइल और लुक से फैंस को खूब इंप्रेस किया. एयरपोर्ट पर एक्टर आर्मी प्रिंट को-अर्ड सेट में नजर आ रहे हैं. एक्टर के इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. एयरपोर्ट पर कमल ने वहां मौजूद पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. एक्टर का लुक सच में काफी इंप्रेसिव लग रहा है. 

कबीर खान

6/7
कबीर खान

बॉलीवुड फिल्ममेकर कबीर खान भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान निर्माता-निर्देशक व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ पिंक कलर की शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने हाथ में एक बैग कैरी कर रखी है. निर्माता काला चश्मा लगाए गाड़ी से उतरते नजर आ रहे हैं और उन्होंने पैप्स को कई सारे पोज भी दिए. उनके इस स्टाइल को काफी पसंद किया जा रहा है. 

मधुर भंडारकर पत्नी रेनू नंबूदिरी के साथ

7/7
मधुर भंडारकर पत्नी रेनू नंबूदिरी के साथ

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन फिल्ममेकर्स में गिने जाने वाले मधुर भंडारकर भी हाल ही में अपनी पत्नी रेनू नंबूदिरी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. इस दौरान जहां मधुर व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक जींस में नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी ब्लैक कलर की टॉप के साथ जींस में नजर आ रही हैं. दोनों ने पैप्स को एक साथ हाथ पकड़े कई सारे पोज भी दिए. दोनों को साथ काफी पसंद किया जा रहा है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़