Advertisement
trendingPhotos2242750
photoDetails1hindi

16 की उम्र में 'लापता लेडिज' फेम Nitanshi Goe ने कर दिखाया कमाल, IMDb की टॉप इंडियन सेलिब्रिटी की लिस्ट में हुईं शामिल

Nitanshi Goel Tops IMDb Popular Indian Celebrities List: किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेजिड' में नजर आने वाली नितांशी गोयल ने बेहद ही कम उम्र में एक बड़ा खिताब अपने नाम कर लिया है. दरअसल, हाल ही में IMDb ने इस हफ़्ते सबसे ज़्यादा फेमस इंडियन सेलेब्स की लिस्ट जारी की है और इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा, ताहा साहा बदुशा, अदिति राय हैदरी, संजीदा शेख और 'हीरामंडी' की शर्मिन सहगल का नाम शामिल है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस लिस्ट में सबसे ऊपर कौन है?

नितांशी गोयल

1/5
नितांशी गोयल

नितांशी गोयल ने आमिर खान के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी और किरण राव के निर्देशन में बनी 'लापता लेडिज' से लीड लीड एक्ट्रेस  के तौर पर अपना डेब्यू दिया है, जो 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का बेहद प्यार मिला. इसके बाद ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई, जहां फिल्म को फैंस का और ज्यादा प्यार मिला. फिल्म में नितांशी नई नवेली दुल्हन 'फूल' के किरदार में नजर आ रही हैं. 

16 साल की हैं नितांशी

2/5
16 साल की हैं नितांशी

नितांशी गोयल का जन्म 12 जून, 2008 को उत्तर प्रदेश के नोएडा में हुआ था. आज के समय में नितांशी 16 साल की हैं और इतमी कम उम्र में एक्ट्रेस ने एक बड़ा खिताब अपने नाम कर लिया है. जी हां, IMDb ने इस हफ़्ते सबसे ज़्यादा फेमस इंडियन सेलेब्स की लिस्ट जारी की है, जिसमें नितांशी गोयल ने पहला स्थान पाया है. जी हां, IMDb ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इस हफ्ते की लिस्ट शेयर की है. 

 

IMDb की लिस्ट में आई टॉप

3/5
IMDb की लिस्ट में आई टॉप

IMDb की ओर से शेयर की गई लिस्ट में नितांशी का नाम पहले नंबर पर आ रहा है. इस लिस्ट को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये लिस्ट फेमस इंडियन हस्तियों की है, एक वीक्ली IMDb फीचर जो ग्लोबल लेवल पर ट्रेंड करने वाले इंडियन सितारों को दिखाता है'. IMDb की ओर से जारी की गई फोटो उनकी पहली फिल्म में निभाए गए किरदार 'फूल' की है, जिसमे बंधे बालों के साथ लाल साड़ी में नजर आ रही हैं. 

फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं

4/5
फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं

साथ ही एक्ट्रेस ने भी IMDb के इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, 'मैं बहुत आभारी हूं. ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. धन्यवाद, IMDb'. वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद नितांशी के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. फैंस भी इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं, जिनमें से एक ने लिखा, 'ये किरदार उनका था'. दूसरे ने लिखा, 'नितांशी इस पीढ़ी की सबसे शानदार अभिनेताओं में से एक हैं'. 

नितांशी गोयल का वर्कफ्रंट

5/5
नितांशी गोयल का वर्कफ्रंट

अगर नितांशी गोयल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर हैं, जिन्होंने 'मासूम सवाल', 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' 'पॉशम पा', 'हुड़दंग', 'पेशवा बाजीराव'  और 'इंदु सरकार' जैसी फेमस फ़िल्मों के साथ-साथ 'इनसाइड एज' और 'थपकी प्यार की' जैसे टीवी शो में काम कर चुकी हैं. हालांकि, एक लीड एक्ट्रेस के तौर पर उन्होंने 'लापता लेडिज' से अपनी शुरुआत की. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़