Advertisement
trendingPhotos2248225
photoDetails1hindi

PM Modi Nomination Photos: PM मोदी के नामांकन में BJP ने दिखाया 'पावर शो', डेढ़ दर्जन राज्यों के CM और नेताओं ने लगाई हाजिरी

PM Modi Nomination Photos: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज वाराणसी से लगातार तीसरी बार अपना नामांकन दाखिल किया. जब पीएम मोदी अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे तो उन्होंने नॉमिनेशन पेपर ले रहे जिलाधिकारी एस. राजलिंगम को हाथ जोड़कर प्रणाम किया. इस दौरान उनके नामांकन में देशभर के एनडीए नेताओं का जमावड़ा नजर आया.

 

गणेश्वर शास्त्री द्रविड़ के साथ पहुंचे पीएम

1/6
गणेश्वर शास्त्री द्रविड़ के साथ पहुंचे पीएम

पीएम मोदी जब अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे तो उनके साथ प्रस्तावक के रूप में गणेश्वर शास्त्री द्रविड़ और सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद रहे. गणेश्वर शास्त्री ने ही अयोध्या के राम मंदिर उद्धाघटन का मुहूर्त निकाला था. 

 

वाराणसी से लगातार तीसरी बार नामांकन

2/6
वाराणसी से लगातार तीसरी बार नामांकन

पीएम मोदी वाराणसी से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं. वे वहां से 2014 और 2019 का लोकसभा चुनाव बड़े अंतर से जीत चुके हैं. इस सीट पर सातवें चरण में चुनाव होने जा रहा है. वहां पर 1 जून को वोटिंग होगी. 

 

पार्टी के सीनियर नेताओं की मौजूदगी

3/6
पार्टी के सीनियर नेताओं की मौजूदगी

पीएम मोदी के नामांकन दाखिल करने के मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत तमाम सीनियर नेता मौजूद रहे. मोदी के नॉमिनेशन के दौरान लोगों में उनका दीदार करने का गजब का उत्साह दिखा. 

 

एक दर्जन राज्यों के सीएम पहुंचे

4/6
एक दर्जन राज्यों के सीएम पहुंचे

पीएम मोदी के नामांकन के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी, असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा, मध्य प्रदेश के मोहन यादव, राजस्थान के भजनलाल शर्मा, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल, छत्तीसगढ़ के विष्णु देव साय और महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे भी नजर आए. 

 

एनडीए नेताओं का लगा मजमा

5/6
एनडीए नेताओं का लगा मजमा

लोकदल के नेता जयंत चौधरी, अपना दल (एस) की अनुप्रिया पटेल, निषाद पार्टी के संजय निषाद, सुभासपा के ओमप्रकाश राजभर, पशुपति पारस, रामदास अठावले, चंद्रबाबू नायडू, चिराग पासवान, जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा और जयंत चौधरी भी पीएम के नामांकन में पहुंचे. 

 

पीएम मोदी ने जताया आभार

6/6
पीएम मोदी ने जताया आभार

नामांकन के बाद पीएम मोदी ने पोस्ट लिखकर वाराणसी के लोगों का आभार जताया. उन्होंने लिखा, 'बीते 10 वर्षों में आप सबसे जो अद्भुत स्नेह और आशीर्वाद मिला है, उसने मुझे निरंतर सेवाभाव और पूरे संकल्प के साथ काम करने के लिए प्रेरित किया है. आपके भरपूर समर्थन के साथ यहां के चौतरफा विकास और जनता-जनार्दन के कल्याण में जुटा रहूंगा.'

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़