Advertisement
trendingPhotos2228346
photoDetails1hindi

बहन परिणीति चोपड़ा संग अनबन के रूमर्स पर आया मन्नारा चोपड़ा का रिएक्शन, बोलीं- 'उनके साथ मेरे संबंध...'

Mannara Chopra On Rift With Parineeti Chopra: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की सेकेंड रनअप रहीं मन्नारा चोपड़ा बॉलीवुड की फेमस और टॉप एक्ट्रेसेस परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं. मन्नारा की मां परिणीति और प्रियंका के पिता की बहन हैं. हाल ही में मन्नारा चोपड़ा ने अपनी कजिन्स परिणीति और प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बात की है. साथ ही उन्होंने परिणीति संग अपने रिश्तों को लेकर भी काफी खुलकर बात की. 

मन्नारा चोपड़ा

1/5
मन्नारा चोपड़ा

हाल ही में एक इंटरव्यू में 'बिग बॉस 17' फेम मन्नारा चोपड़ा ने बहन परिणीति चोपड़ा के साथ रिशतों में आई दरार जैसी अफवाहों के बारे में बात की और साफ कहा कि उनके रिश्ते बहुत सुलझे हुए हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने 'बिग बॉस' के घर में अपनी बहनों के बारे में क्यों बात नहीं की, क्योंकि ये एक शख्सियत साबित करने वाला शो था और वे अपनी पर्सनालिटी दिखाना चाहती थीं. न की अपनी बहनों के नाम पर वोटिंग या फेम लेना चाहती थीं.

परिणीति संग कैसा है रिश्ता?

2/5
परिणीति संग कैसा है रिश्ता?

परिणीति चोपड़ा संग बिगड़े रिश्तों के रूमर्स पर बात करते हुए सिद्धार्थ कन्नन के चैट शो पर मन्नारा ने कहा, 'अगर मैं अपने परिवार या बहनों को लेकर बात करती तो, लोग मुझे नेपो किड कहते. वे कहते कि मेरी खुद की कोई पर्सनालिटी ही नहीं है. अब जब मैंने उनका नाम नहीं लिया, तो उन्होंने एक और कहानी गढ़ दी कि मेरी बहनों के साथ मेरे रिश्ते अच्छे नहीं हैं। मेरे रिश्ते बहुत सुलझे हुए हैं. मैं वहां खुद को साबित करने आई थी न की बहनों के नाम से फेम पाने'. 

मैं चाहती थी लोग मुझे जानें...

3/5
मैं चाहती थी लोग मुझे जानें...

मन्नारा ने बात करते हुए आगे कहा, 'मैंने उनका नाम इसलिए नहीं लिया, क्योंकि मैं ये चाहती थी कि लोग मुझे देखें और जानें मैं कौन हूं. मैं अपनी लड़ाई खुद लड़ना चाहती थी. जब मैं मीटिंग्स में जाती हूं और टेस्ट लेती हूं, तो मैं उन पैरामीटर पर अकेली खड़ी होती हूं और 'बिग बॉस' के बाद, अगर इंडस्ट्री के लोग मुझसे बात कर रहे हैं, तो वे मेरे साथ बातचीत कर रहे हैं, क्योंकि मैं अपनी तरफ से भी उन्हें सहज महसूस करा रही हूं'.

मन्नारा की पर्सनल लाइफ

4/5
मन्नारा की पर्सनल लाइफ

मन्नारा ने आगे कहा, 'बेशक, लोग जानते हैं कि मैं एक खास फैमिली से आती हूं, लेकिन ये इस वजह से भी है कि मैं खुद को कैसे पेश करती हूं. आखिरकार ये सब आपके बारे में ही होता है. मैंने सभी बड़े नामों से परहेज किया, क्योंकि मुझे पता था कि ये एक खुद की पर्सनालिटी बनाने वाला शो था और मुझे अपना व्यक्तित्व दिखाना था'. मन्नारा चोपड़ा की मां कामिनी चोपड़ा हांडा जूलरी डिजाइनर हैं और पिता रामन राय हांडा पेशे से वकील हैं. मन्नारा की बहन मिताली हांडा एक फैशन स्टाइलिस्ट हैं.

मन्नारा का वर्कफ्रंट

5/5
मन्नारा का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर मन्नारा चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, साल 2014 में 'जिद' फिल्म से डेब्यू करने वाली मन्नारा चोपड़ा साल 2021 में 'हाल-ए-दिल ऑन ब्रोकन नोट्स' से ओटीटी डेब्यू किया था और अब 'बिग बॉस 17' के बाद हाल ही में एक्ट्रेस अभिषेक कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो 'सांवरे' में देखा गया था. गाने को दर्शकों का बेहद प्यार मिला. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़