Advertisement
trendingPhotos2235914
photoDetails1hindi

मन्नारा से लेकर ईशा तक... जब 'बिग बॉस' की हसीनाओं ने बिखेरा रैंप पर जलवा; दिलकश अदाएं देख फैंस भी हुए फ्लैट

Bigg Boss Contestants Stunning Looks: हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आने वाली कंटेस्टेंट्स और एक्ट्रेसेस की कुछ बेहतरीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें हसीनाओं के दिलकश अंदाज और लुक फैंस को बेहद भा रहे हैं. इन एक्ट्रेसेस में  मन्नारा चोपड़ा, ईशा मालवीय से लेकर जैस्मिन भसीन जैसी हसीनाएं शामिल है. चलिए नजर डालते हैं उनके शानदार स्टनिंग लु्क्स पर. 

ईशा मालवीय

1/6
ईशा मालवीय

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस एथनिक लुक में रैंप पर वॉक करती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस पीच कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और हल्के मेकअप में नजर आ रही हैं. ईशा के इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है.  

जैस्मिन भसीन

2/6
जैस्मिन भसीन

जैस्मिन भसीन भी 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस भी बेहद ही खूबसूरत और डैशिंग लुक के साथ रैंप पर वॉक करती नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्राउन और गोल्डन कलर के आउटफिट में नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है. तस्वीरों में जैस्मिन के साथ उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी भी नजर आ रहे हैं, जो लाइट कलर के शॉर्ट कुर्ते के साथ पजामे और नेहरू जैकेट में नजर आ रहे हैं. 

मनीषा रानी

3/6
मनीषा रानी

'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आने वाली मनीषा रानी की खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस सिल्वर कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस दौरान मनीषा ने अपने बालों को खुला रखा है और ड्रेस से जुड़ी कैप अपने सिर पर कैरी कर रखी है. उनके इस पूरे लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. मनीषा हमेशा अपने चुलबुल अंदाज को बेहद पसंद किया जाता है. 

मन्नारा चोपड़ा

4/6
मन्नारा चोपड़ा

'बिग बॉस 17' में नजर आईं मन्नारा चोपड़ा भी इस दौरान काफी दिलकश अंदाज और लुक में रैंप पर अपना जलवा बिखेरती नजर आईं. रैंप पर एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर गोल्डन शॉर्ट टॉप के साथ गोल्डन कलर की शर्ट कैरी किए नजर आईं. साथ ही मन्नारा ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और लाइट मेकअप में बेहद प्यारी लग रही हैं. मन्नारा अपने इस लुक से फैंस को बेहद इंप्रेस कर रही हैं. 

प्रियंका चाहर चौधरी

5/6
प्रियंका चाहर चौधरी

'बिग बॉस 16' में अपना दम दिखाने वाली प्रियंका चाहर चौधरी भी हाल ही में रैंप पर अपना जलवा बिखेरती नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक बिकिनी टॉप के साथ मल्टीकलर शॉर्ट जैसे और शॉर्ट्स में नजर आईं. एक्ट्रेस के इस स्टनिंग लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस अपने खुले बालों में नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने धांसू पोज से फैंस को अपनी अदाओं का दीवाना बना दिया.  

अमायरा दस्तूर

6/6
अमायरा दस्तूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर भी इस दौरान रैंप पर अपने शानदार लुक से फैंस को इंप्रेस करती नजर आईं. रैंप पर अमायरा दस्तूर ब्लैक कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने हाथ में एक परफ्यूम की बोटल भी कैरी कर रखी है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और शानदार मेकअप लुक में पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के आस-पास भी कई मॉडल्स पोज देती नजर आ रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़