Advertisement
photoDetails1hindi

Silence 2 Screening: ब्लैक ड्रेस में प्राची देसाई तो ऑरेंज में श्रिया सरन लगीं कमाल, मनोज बाजपेयी का दिखा स्वैग

Silence 2 Screening: अबान भरूचा देवहंस द्वारा निर्देशित 'साइलेंस 2' में मनोज बाजपेयी ने एसीपी अविनाश वर्मा की भूमिका निभाई है. यह 16 अप्रैल को ओटीटी पर स्ट्रीम होगी. 'साइलेंस 2' की स्क्रीनिंग में मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई, आदर्श गौरव, श्रिया सरन जैसी बॉलीवुड सेलेब्स स्टाइल में पहुंचे.

'साइलेंस 2' की स्क्रीनिंग

1/9
'साइलेंस 2' की स्क्रीनिंग

इंवेस्टिगेशन थ्रिलर 'साइलेंस' के दूसरे पार्ट की स्क्रीनिंग सोमवार रात रखी गई. इस स्क्रीनिंग में फिल्म की स्टारकास्ट मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई, साहिल वैद्य और वकार शेख के साथ-साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए. फिल्म 16 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है.

प्राची देसाई

2/9
प्राची देसाई

'साइलेंस 2' की स्क्रीनिंग के मौके पर एक्ट्रेस प्राची देसाई ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. प्राची की यह ऑफ शोल्डर लॉन्ग ड्रेस गाउन की तरह थीं, जिसमें प्राची किसी प्रिंसेस की तरह लग रही थीं. प्राची ने अपने कंधे तक आते बालों को खुला रखा था. लाइट मेकअप में वह बहुत प्यारी लग रही थीं.

 

मनोज बाजपेयी

3/9
मनोज बाजपेयी

अभिनेता मनोज बाजपेयी स्क्रीनिंग के मौके पर कैजुअल लुक में नजर आए. उन्होंने ब्लू जीन्स और सफेद रंग की टीशर्ट पहनी हुई थी. इसके साथ उन्होंने ओलिव ग्रीन कलर की जैकेट पहनी हुई थी, जिसमें एक्टर का स्वैग झलक रहा था.

श्रिया सरन

4/9
श्रिया सरन

एक्ट्रेस श्रिया सरन ने हमेशा की तरह अपने ग्लैमरस लुक से सभी को एक बार फिर से अपना दीवाना बना लिया. श्रिया ने ऑरेंज कलर का बॉडीहगिंग गाउन पहना था, जिसमें हाई थाई स्लिट था. श्रिया ने अपने बालों को हल्के कर्ल के साथ खुला रखा हुआ था और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया.

पारुल गुलाटी

5/9
पारुल गुलाटी

एक्ट्रेस पारुल गुलाटी इस मौके पर ब्लैक कलर के आउटफिट में पहुंचीं. उनकी ड्रेस का साइड थाई स्लिट इसे ग्लैमरस लुक दे रहा था. पारुल गुलाटी ने बालों का हाई बन बनाया हुआ था और साइड से एक लट निकाली हुई थी, जो उन्हें स्टाइलिश लुक दे रही थी.

शिव ठाकरे और आशीष चंचलानी

6/9
शिव ठाकरे और आशीष चंचलानी

'साइलेंस 2' की स्क्रीनिंग में शिव ठाकरे ऑल ब्लैक डैपर में नजर आए तो वहीं आशीष चंचलानी के ट्रांसफॉर्मेशन ने दिल जीत लिया. आशीष चंचलानी इस मौके पर ब्राउन पैंट और सफेद शर्ट पहनकर कैजुअल लुक में पहुंचे थे.

आदर्श गौरव

7/9
आदर्श गौरव

एक्टर आदर्श गौरव ब्लू जीन्स और ब्लैक टीशर्ट पहनकर पहुंचे. अपने सिंपल लुक से आदर्श गौरव ने एक बार फिर से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. सिपंल और कैजुअल लुक में आदर्श गौरव काफी स्टाइलिश लग रहे थे.

 

ताहा शाह बदुशा, मरकंद देशपांडे

8/9
ताहा शाह बदुशा, मरकंद देशपांडे

एक्टर और मॉडल ताहा शाह बदुशा भी इस इवेंट में काफी स्टाइल में पहुंचे. उन्होंने इस इवेंट के लिए ब्लैक डैपर चुना. 'साइलेंस 2' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शानदार अभिनेता मरकंद देशपांडे भी पहुंचे थे, जो मनोज बाजपेयी के साथ मस्ती करते हुए भी नजर आए.

उमंग कुमार, समीर सोनी

9/9
उमंग कुमार, समीर सोनी

डायरेक्टर और प्रोडक्शन डिजाइनर उमंग कुमार अपनी पत्नी वनिता उमंग कुमार के साथ पहुंचे थे. उमंग कुमार ने सरबजीत, भूमि, मैरीकॉम, इश्क विश्क, चमेली जैसी फिल्में दी हैं. एक्टर समीर सोनी भी गॉग्ल्स लगाकर स्टाइल में 'साइलेंस 2' की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़