Advertisement
trendingPhotos2130912
photoDetails1hindi

सादगी में ही है असली खूबसूरती! मौनी रॉय का व्हाइट कॉटन साड़ी वाला लुक हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी शानदार एक्टिंग स्किल के अलावा फैशन के मामले में भी अपना जलवा बिखेरती हैं. सोशल मीडिया की दुनिया पर राज करने वाली मोनी रॉय अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज से धमाल मचाती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह साड़ी में अपने शानदार लुक को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. आइए उनके इस लुक पर एक नजर डालते हैं.

1/5

हाल ही में मौनी रॉय ने एक खूबसूरत सफेद कॉटन की साड़ी पहनी, जिसमें काले रंग की सुंदर प्रिंटेड बॉर्डर थी. उन्होंने इसे पारंपरिक रूप से पहना था और अपने लुक को एक काले रंग के बिना आस्तीन के ब्लाउज के साथ पेयर किया था.

2/5

अपने बंगाली ब्यूटी के अनुरूप, मौनी ने गुलाबी गालों और न्यूड लिपस्टिक के साथ हल्का मेकअप चुना. उनकी गहरी काजल वाली आंखें उनके पारंपरिक रूप को निखारने वाली थीं.

3/5

उन्होंने अपने देसी लुक को और निखारने के लिए मौनी ने ऑक्सीडाइज्ड ब्रेसलेट और एंकलेट को चुना. गुलाबी होंठ, काजल से सजी आंखें और एक काली बिंदी के साथ, उनका ग्लैम गेम शानदार था. उनके खुले बालों की बीच की मांग ने उनके लुक को पूरा कर दिया.

4/5

मौनी रॉय न केवल अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. खासकर, उनकी साड़ियों के लिए. यह आर्टिकल उनके हालिया साड़ी लुक्स के बारे में बात करता है, जो साबित करते हैं कि साड़ी हमेशा फैशन में रहती है.

5/5

फोटो सामने आते ही यूजर्स कमेंट सेक्शन में जा पहुंचे और प्यार बरसाने लगे. कइयों ने दिल और आग वाले इमोजी की भरमार कर दी. मोनी की बेस्ट फ्रेंड दिशा पटानी ने भी उनके लुक पर रिएक्ट किया और लिखा, "मेरी प्यारी लड़की".

ट्रेन्डिंग फोटोज़