Advertisement
trendingPhotos2077837
photoDetails1hindi

ब्लैक स्कर्ट और क्रॉप टॉप में बलखाई टीवी की 'नागिन', देखते ही बन रहा मौनी रॉय का स्वैग

Mouni Roy Stuns in All Black Look: मौनी रॉय की खूबसूरती और फैशन सेंस का कोई जवाब नहीं है. जब भी उनकी कोई तस्वीर सामने आती है तो फैन्स दीवाने हो जाते हैं. मौनी रॉय चाहे एथनिक पहने या फिर वेस्टर्न, वह हर लुक में शानदार लगती हैं. अब एयरपोर्ट पर उनका ब्लैक स्कर्ट टॉप वाला लुक वायरल हो रहा है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

1/5

टेलीविजन की 'नागिन' के नाम से मशहूर मौनी रॉय अक्सर अपने लुक और स्टाइल से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. मौनी रॉय का एयरपोर्ट लुक भी अक्सर फैशन स्टेटमेंट बनता रहता है. एक बार फिर से मौनी एयरपोर्ट पर बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आई हैं और उनका यह लुक वायरल भी हो गया है.

2/5

मौनी रॉय को ऊपर से नीचे तक फुल ब्लैक लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. मौनी रॉय ब्लैक कलर की लॉन्ग स्कर्ट के साथ स्लीवलेस मैचिंग क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आईं. इस स्कर्ट टॉप सेट के साथ मौनी रॉय ने काले रंग के ही बूट्स पहने थे और काले रंग के ही गॉग्ल्स भी लगाए हुए थे.

3/5

मौनी रॉय ने इस खूबसूरत स्कर्ट टॉप के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था, जो हवा में बलखा रहे थे. उन्होंने न्यूड शेड लिपस्टिक से अपने लुक को पूरा किया. मौनी ने अपने कंधे पर एक ब्राउन कलर का बड़ा सा बैग कैरी किया हुआ था.

4/5

मौनी रॉय ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज दिए और अपने फोटोज क्लिक करवाए. मौनी रॉय के इस स्टाइलिश लुक के फैन्स भी दीवाने हो गए हैं और उनकी फैशन सेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

5/5

मौनी रॉय को आखिरी बार फिल्म रणबीर कपूर और आलिया भट्टी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने 'जुनून' का किरदार निभाया था, जो एक खलनायक थीं. वह अगली बार 'द वर्जिन ट्री' में सनी सिंह और पलक तिवारी के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धांत सचदेव करेंगे और निर्माता संजय दत्त होंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़