Advertisement
trendingPhotos2238717
photoDetails1hindi

मेरे पास नानी है....अमिताभ बच्चन की नातिन ने बदला नानू का फेमस डायलॉग, जया बच्चन के दिल का टुकड़ा हैं नव्या नवेली

Navya Nanda Naveli  T-shirt: जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली इंडस्ट्री से दूर जरूर हैं. मगर जानी पहचानी हस्ती हैं. अपने पॉडकास्ट के चलते वह अक्सर फैंस के साथ बनी रहती हैं. इस बार उन्होंने अपने लुक से हर किसी का ध्यान खींचा है. उन्होंने ऐसी टीशर्ट पहनी की हर कोई देखता रह गया. चलिए दिखाते हैं नव्या की लेटेस्ट तस्वीरें.

जया बच्चन की नातिन

1/5
जया बच्चन की नातिन

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की तरह उनकी नातिन भी फिल्मों से दूर हैं. जबकि उनका बेटा-बहू फिल्मों में आए. वहीं श्वेता नंदा का बेटा भी द आर्चीज से करियर की शुरुआत कर चुके हैं. जया बच्चन की नातिन का दरअसल फिल्मों में रुचि नहीं है. वह पिता के बिजनेस को आगे बढ़ाना चाहती हैं.

 

नव्या की टीशर्ट

2/5
नव्या की टीशर्ट

इस बीच नव्या नवेली का लुक चर्चा में हैं. वह मंगलवार को एक इवेंट में पहुंचीं. दरअसल एक स्टोर का लॉन्च था. जहां उनका कैजुअल लुक देखने को मिला.इस दौरान सिंपल टीशर्ट और डेनिम पहने वह नजर आए. 

 

नव्या ने खींचा फैंस का ध्यान

3/5
नव्या ने खींचा फैंस का ध्यान

मगर नव्या नवेली की टी-शर्ट ने हर किसी का ध्यान खींच लिया. नव्या की ग्रीन टीशर्ट पर जो लिखा है वो देख सब यही कह रहे हैं कि वह नानी के जिगर का टुकड़ा हैं. इस टी-शर्ट के पहने नव्या भी जिस तरह लगातार मुस्कारा रही हैं वह भी बड़ा खास है.

 

ऐसा क्या लिखा है

4/5
ऐसा क्या लिखा है

आपने अमिताभ बच्चन का डायलॉग तो सुना होगा 'मेरे पास मां है.' अब उनकी नातिन ने इस डायलॉग को थोड़ा बदल दिया है. नव्या ने अपनी टीशर्ट पर लिखा, मेरे पास नानी हैं.

नव्या के पिता

5/5
नव्या के पिता

बस फिर क्या. इस लाइन को पढ़कर समझ गया कि नव्या परिवार में नानी जया बच्चन के बहुत करीब हैं. मालूम हो, नव्या के पिता निखिल नंदा हैं जो कि पेशे से बिजनेसमैन हैं. उनका एक भाई अगस्त्य नंदा हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़