Advertisement
trendingPhotos2214885
photoDetails1hindi

पति विग्नेश शिवन संग रोमांटिक हुईं नयनतारा, एथनिक लुक में शेयर की प्यार भरे पलों की खूबसूरत तस्वीरें

Nayanthara Vignesh Shivan Romantic Photos: नयनतारा और विग्नेश शिवन अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ अपने खास पलों को शेयर करते रहते हैं, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आते हैं. इसी बीच एक बार फिर नयनतारा ने अपने इंस्टाग्राम पर पति विग्नेश के साथ कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनको देखने के बाद फैंस भी अपना दिल हार बैठेंगे. उनकी इन तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं दोनों के उन रोमांटिक पलों पर जो उन्होंने शेयर किए हैं. 

नयनतारा और विग्नेश शिवन

1/6
नयनतारा और विग्नेश शिवन

नयनतारा और विग्नेश शिवन अक्सर अपने खास पलों को अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर करना पसंद करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें दोनों रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. शेयर की गई फोटोज में दोनों का लुक बेहद शानदार लग रहा है, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहे हैं. 

दोनों ने दिए रोमांटिक पोज

2/6
दोनों ने दिए रोमांटिक पोज

शेयर की गई फोटोज में नयनतारा और विग्नेश शिवन एक दूसरे का हाथ थामे रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं और साथ ही उन प्यार भरे लम्हों को काफी एंजॉय भी करते नजर आ रहे हैं. इसका अंदाजा तस्वीरों में नजर आने वाली उनकी स्माइल और खुशी भरे पलों से लगाया जा सकता है. दोनों की इन तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है और काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं.    

एथनिक लुक में दिखे नयनतारा-विग्नेश

3/6
एथनिक लुक में दिखे नयनतारा-विग्नेश

शेयर की गई तस्वीरों में एक और खास बात है कि कपल ने एथनिक लुक में अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है. जहां एक और विग्नेश व्हाटइ शर्ट और पारंपरिक लुंगी कैरी किए नजर आए तो, वहीं नयनतारा को लैवेंडर साड़ी में, बालों में ताजा मोगरा के साथ चांदी की ज्वेलरी कैरी किए बेहद खूबसूरत लग रही हैं और लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं. दोनों के लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

शेयर किया प्यारा सा कैप्शन

4/6
शेयर किया प्यारा सा कैप्शन

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही नयनतारा ने कैप्शन में व्हाइट हार्ट इमोजी शेयर किए हैं. दोनों की इन तस्वीरों पर अब तक काफी बड़ी संख्या में लाइक और कमेंट्स आ रहे है. जहां फैंस दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. तस्वीरों में विग्नेश और नयनतारा खूबसूरत हरियाली से घिरे हुए रोमांटिक फिल्मी पोज देते नजर आ रहे हैं. 

विग्नेश ने भी शेयर की तस्वीरें

5/6
विग्नेश ने भी शेयर की तस्वीरें

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें शेयर करते हुए, विग्नेश ने लिखा, 'शादी में भाग लेने के बाद, हम पूरे दिन एक जैसा महसूस करते हैं'. इसके साथ ही विग्नेश ने बुरी नजर, दिल, तारों वाली आंखों और प्यार वाले इमोजी भी शेयर किए हैं. इन तस्वीरों को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. विग्नेश भी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी नयनतारा के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. 

नयनतारा-विग्नेश की शादी

6/6
नयनतारा-विग्नेश की शादी

बता दें, नयनतारा और विग्नेश की पहली मुलाकात साल 2015 में आई 'नानुम राउडी धान' के सेट पर हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती और प्यार की शुरुआत हुई. काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2022 में शादी की ली थी और उसी साल दोनों सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों के माता-पिता भी बन गए, जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़