Advertisement
trendingPhotos2182042
photoDetails1hindi

Priyanka-Nick: बेटी मालती को सीने से चिपकाए दिखीं प्रियंका चोपड़ा, तो एयरपोर्ट पर निक जोनस ने वाइफ को संभाला!

Priyanka Chopra-Nick Jonas Photos: प्रियंका चोपड़ा कई दिन इंडिया में बिताने के बाद अब यूएस लौट गई हैं. प्रियंका चोपड़ा 31 मार्च को तड़के मुंबई एयरपोर्ट पर बेटी मालती मैरी को सीने से चिपकाए दिखाई दीं. तो निक जोनस बेटी और बीवी का खास ख्याल रखते नजर आए. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की एयरपोर्ट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

प्रियंका-निक

1/6
प्रियंका-निक

प्रियंका चोपड़ा एक इवेंट के लिए इंडिया आई थीं. इवेंट के बाद वह अयोध्या राम मंदिर गईं, फैमिली के साथ होली सेलिब्रेट की और फिर वह मनारा चोपड़ा के बर्थडे में भी शामिल हुईं. कई दिनों तक इंडिया में रहने के बाद प्रियंका चोपड़ा, बेटी मालती और निक जोनस के साथ यूएस लौट गई हैं. 

प्रियंका का एयरपोर्ट लुक

2/6
प्रियंका का एयरपोर्ट लुक

प्रियंका चोपड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर व्हाइट कलर के आउटफिट में दिखाई दीं. प्रियंका ने ऑल व्हाइट लुक के साथ ब्राउन शेड के गॉगल्स कैरी किए थे. इस दौरान एक्ट्रेस ने सटल मेकअप के साथ रेड ग्लोसी लिपशेड भी कैरी किया था.

मालती को सीने से चिपकाए आईं नजर

3/6
मालती को सीने से चिपकाए आईं नजर

प्रियंका चोपड़ा ने एयरपोर्ट लुक को स्टाइलिश के साथ कंफर्टेबल भी रखा था. ऐसे में एक्ट्रेस ने कानों में छोटे ईयरिंग्स के अलावा किसी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. प्रियंका ने पैपराजी के सामने भी कोई पोज नहीं किया, क्योंकि वह मालती मैरी को संभाले हुए थीं. 

निक जोनस

4/6
निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा के साथ उनके पति निक जोनस भी नजर आए. निक जोनस ब्लैक टी-शर्ट के साथ ग्रीन ट्राउजर और व्हाइट स्नीकर्स में काफी हैंडसम लगे. निक जोनस एयरपोर्ट पर हाथ में बेटी मालती का ग्रीन कलर का खिलौना पकड़े नजर आए.  

फोटोज वायरल

5/6
फोटोज वायरल

निक जोनस एयरपोर्ट सेक्योरिटी चेक के दौरान बेटी मालती मैरी और प्रियंका चोपड़ा को भी संभालते नजर आए. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

प्रियंका की फिल्में

6/6
प्रियंका की फिल्में

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार स्क्रीन पर सिटाडेल वेब सीरीज और लव अगेन फिल्म में दिखाई दी थीं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही हेड्स ऑफ स्टेट में नजर आएंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़