Advertisement
photoDetails1hindi

मिस वर्ल्ड का ताज, 2 बॉबी पिन और साड़ी... 24 साल पहले ऐसे शुरू हुई प्रियंका चोपड़ा की जर्नी, तब डगमगाया था कॉन्फिडेंस

Priyanka Chopra Share Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर ग्लोबल लेवल पर अपनी पहचान बनाने वाली प्रिंयका चोपड़ा इस समय अपने पति और सिंगर-एक्टर निक जोनस और बेटी मालती मैरी जोनस के साथ केलेफोनिया में रहती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. इतना ही नहीं, पीसी अपने फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल लाफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइस से जुड़े खास पलों को भी शेयर करना पसंद करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ऐसी ही तस्वीरें शेयर की है.

प्रियंका चोपड़ा का पोस्ट

1/5
प्रियंका चोपड़ा का पोस्ट

हाल ही में प्रिंयका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ऐसी ही तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने जर्नी को याद किया कि कैसे उन्होंने 24 साल पहले अपने करियर की शुरुआत की थी. पीसी ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक उनकी 24 साल पुरानी फोटो हैं और एक हाल ही में फोटो है, लेकिन दोनों ही तस्वीरों में पीसी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

शेयर की फोटोज

2/5
शेयर की फोटोज

इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा एक व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं और साथ ही उनके सिर पर एक ताज नजर आ रहा है. प्रियंका की ये फोटो 24 साल पुरानी है, जब एक्ट्रेस ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने सिर पर पहना था. हाल ही में एक्ट्रेस ने उसी दौर को याद करते हुए अपनी फीलिंग्स भी शेयर की है, जो काफी इमोशनल कर देने वाली है. फोटो में पीसी बेहद सुंदर लग रही हैं. 

साथ लिखा इमोशनल नोट

3/5
साथ लिखा इमोशनल नोट

ये फोटो प्रियंका की रीसेंट फोटो है, जब वो बॉलीवुड-हॉलीवुड की जानी-मानी स्टार बन चुकी हैं. एक पत्नी और प्यारी सी मां बन चुकी हैं. फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'कैसे ये जर्नी शुरू हुई और कैसी चल रही है. साल 2000 की ये फोटो है. तब भारी साड़ी और दो बॉबी पिन के सहारे मैंने अपने मिस वर्ल्ड के ताज को सजाया था. मेरा कॉन्फिडेंस भी डगमगा रहा था. मगर अपनी साड़ी में लगी सेफ्टी पिन की तरह मैंने आत्मविश्वास को भी संभाल लिया'. 

अक्सर शेयर करती हैं फोटो

4/5
अक्सर शेयर करती हैं फोटो

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. प्रियंका की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है, जिसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से ही लगाया जा सकता है. उनको सोशल मीडिया पर करीब 91 मिलियन फैंस फॉलो करते हैं और उनकी हर एक पल की खबर रखते हैं.

 

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

5/5
प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो पीसी इन दिनों अपने एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसका नाम है 'हेड ऑफ स्टेट'. अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर एक्ट्रेस हमेशा अपने फैंस के साथ स्क्रिप्ट, शेड्यूल टाइम की झलक दिखाती रहती हैं. साथ ही वो शूट के दौरान की तस्वीरें भी पोस्ट करती हैं. प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़