Advertisement
trendingPhotos2216297
photoDetails1hindi

रणवीर सिंह की ऑन स्क्रीन बहन ने रेड मिनी ड्रेस में चुराया दिल, अंजलि आनंद का लेटेस्ट लुक वायरल

Anjali Anand in Red Dress: मनीष मल्होत्रा ​​की मच अवेडिट फिल्म 'बन टिक्की' की रैप अप पार्टी हाल ही में डिजाइनर के घर पर हुई. इस पार्टी में फिल्म में काम कर रही एक्ट्रेस अंजलि आनंद रेड कलर की मिनी ड्रेस पहन कर पहुंची थीं.

'बन टिक्की' रैप अप पार्टी

1/6
'बन टिक्की' रैप अप पार्टी

मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की मच अवेडिट फिल्म 'बन टिक्की' ने अपना शूटिंग शेड्यूल सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है. इस मौके पर मनीष मल्होत्रा ने फिल्म से जुड़ी टीम के लिए अपने घर पर एक रैप अप पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी से एक्ट्रेस अंजलि आनंद का लुक वायरल हो रहा है.

अंजलि आनंद रेड मिनी ड्रेस

2/6
अंजलि आनंद रेड मिनी ड्रेस

एक्ट्रेस अंजलि आनंद ने करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह की बहन का किरदार निभाया था. मनीष मल्होत्रा की फिल्म 'बन टिक्की' में अंजलि अहम रोल निभा रही हैं. ऐसे में मनीष मल्होत्रा के घर हुई रैप पार्टी में वह लाल रंग की मिनी ड्रेस पहनकर पहुंचीं.

बला की खूबसूरत

3/6
बला की खूबसूरत

अंजलि आनंद ने पफ स्लीव्स और प्लंजिंग नेकलाइन वाली रेड मिनी ड्रेस को इस मौके के लिए चुने. अपने इस आउटफिट के साथ अंजलि ने ट्रांसपेरेंट ब्लॉक हील्स पहने हुए थे. उन्होंने पैप्स के लिए मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज दिए.

 

फैशन सेंस से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा

4/6
फैशन सेंस से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा

अंजलि आनंद ने अपने स्टाइल और फैशन सेंस से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. फैन्स भी अंजलि के आउटफिट और उनके स्टाइल की जमकर तारीफ कर रहे हैं. अंजलि ने अपनी इस रेड ड्रेस के नीचे ब्लैक कलर के शॉर्ट्स भी पहने थे. 

खुले बालों में लगीं सुंदर

5/6
खुले बालों में लगीं सुंदर

अंजलि आनंद ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था. लाइट मेकअप और ग्लॉसी लिपस्टिक के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया. अंजलि आनंद ने कानों में ईयररिंग्स और एक हाथ में पतला सा गोल्ड का कड़ा भी पहना हुआ था. 

 

शबाना आजमी के साथ फिर काम

6/6
शबाना आजमी के साथ फिर काम

अंजलि आनंद इस फिल्म में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद एक बार फिर से साथ काम कर रही हैं. बता दें कि मनीष मल्होत्रा की इस फिल्म में शबाना आजमी और जीनत अमान मुख्य भूमिका निभा रही हैं. 'बन टिक्की' 60 साल की दो दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक साथ फूड बिजनेस शुरू करने की रोमांचक यात्रा पर निकलती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़