Advertisement
trendingPhotos2027399
photoDetails1hindi

अरबाज खान की शादी में रवीना टंडन और बेटी राशा की ट्विनिंग, बहनों-सी लगीं मां-बेटी

रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी ने एक बार फिर अपने शानदार लुक से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा, जब वे अरबाज खान की दूसरी शादी के कार्यक्रम समारोह में शामिल होने पहुंचीं. रवीना और राशा दोनों ने एक-जैसे शरारे पहने थे, जिनका रंग अलग-अलग था.

रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी

1/6
रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. रवीना और उनकी बेटी जब भी एक साथ नजर आती हैं तो मां-बेटी से ज्यादा बहनें लगती हैं. रवीना और राशा अब एक बार फिर से अपने लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं, जो उन्होंने अरबाज खान की शादी के लिए किया था.

अरबाज खान की निकाह सेरेमनी के लिए पहना शरारा

2/6
अरबाज खान की निकाह सेरेमनी के लिए पहना शरारा

अपनी मां की तरह राशा भी अपने फैन्स को प्रभावित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती. एक बार फिर से मां-बेटी की जोड़ी ने अपने ट्विंनिंग लुक से सबको अपना दीवाना बना डाला. रवीना और राशा ने अरबाज खान की निकाह सेरेमनी के लिए शरारे को बतौर आउटफिट चुना.

एक जैसा शरारा सेट पहना और ट्विंनिंग की

3/6
एक जैसा शरारा सेट पहना और ट्विंनिंग की

24 दिसंबर 2023 को अरबाज खान शूरा खान के साथ शादी के बंधन में बंधे. इस मौके पर रवीना टंडन भी अपनी बेटी राशा थडानी के साथ पहुंची. इस अवसर के लिए मां-बेटी की जोड़ी ने एक जैसा शरारा सेट पहना और ट्विंनिंग की.

राशा का गुलाबी तो रवीना का नीला शरारा

4/6
राशा का गुलाबी तो रवीना का नीला शरारा

जहां राशा गुलाबी रंग के शरारे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं,  उनकी मां ने गहरे गले वाली पाउडर नीले रंग का शरारा पहना हुआ था. राशा ने अपने लुक को चोकर और स्लीक मांग टीका के साथ जोड़ा. दूसरी ओर, रवीना ने सुंदर झुमके और एक मांग टीका चुना. दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे.

राशा और रवीना हैं बहुत अच्छी दोस्त

5/6
राशा और रवीना हैं बहुत अच्छी दोस्त

राशा और रवीना के बीच सिर्फ मां-बेटी रिश्ता नहीं हैं. दोनों एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त भी हैं. रवीना और राशा को अक्सर एक साथ अकेले घूमते हुए भी देखा जाता है. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक साथ प्यारी-प्यारी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

डेब्यू की तैयारी में राशा थडानी

6/6
डेब्यू की तैयारी में राशा थडानी

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी सिर्फ 18 साल की हैं और उन्हें बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार डेब्यू के लिए पहले ही दो बड़ी फिल्में मिल चुकी हैं. अजय देवगन स्टार फिल्म में अमन देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो राशा राम चरण की अगली फिल्म में तेलुगु डेब्यू कर सकती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़