Advertisement
trendingPhotos2051283
photoDetails1hindi

रवीना टंडन की बेटी राशा देती हैं जाह्नवी-अनन्या को टक्कर, स्टाइल देख छूट जाएंगे आपके पसीने

रवीना टंडन की लाडली बेटी राशा थडानी बड़े-बड़े स्टार किड्स को पीछे छोड़ देती हैं. राशा को हाल ही में एनिमल फिल्म के सक्सेस इवेंट भी देखा गया था. बता दें कि राशा ने साल 2023 में ही अपने स्कूलिंग की पढ़ाई पूरी की है. जल्द ही राशा फिल्मी दुनिया में एंट्री करने वाली हैं. इंटरनेट पर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. आप भी देखिए राशा थडानी का कहर ढाता स्टाइल. 

सबसे अलग है राशा का स्टाइल

1/5
सबसे अलग है राशा का स्टाइल

राशा को हर एक इवेंट के दौरान खास आउटफिट में देखा जाता है. आउटफिट के साथ-साथ उनका स्टाइल सेंस भी काफी शानदार है. कुछ तस्वीरों में तो राशा हूबहू अपनी मम्मी रवीना की तरह दिखाई देती हैं.

देती हैं जाह्नवी-अनन्या को टक्कर

2/5
देती हैं जाह्नवी-अनन्या को टक्कर

18 साल की राशा बॉलीवुड के कई बडी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. खासतौर पर वेस्टर्न लुक में राशा हमेशा एक यूनिक लुक लिए दिखाई देती हैं. इस पिंक कलर की ड्रेस में भी राशा काफी कूल और स्टाइलिश दिखाई दे रही हैं. 

स्कूल से ग्रेजुएट हुई हैं राशा

3/5
स्कूल से ग्रेजुएट हुई हैं राशा

बहुत कम लोग जानते हैं कि राशा थडानी ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है. पिछले साल स्कूलिंग करने के बाद राशा जल्द ही अपना डेब्यू करने वाली हैं. राशा ने अपने स्कूल की फोटोज भी साझा की थीं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. 

ब्लैक ड्रेस में लग रही हैं कमाल

4/5
ब्लैक ड्रेस में लग रही हैं कमाल
राशा की ऑफ शोल्डर आउटफिट में काफी कमाल लग रही हैं. ब्लैक ड्रेस से साथ उन्होंने ब्लैक फुट वियर ही कैरी किए हैं. वहीं, हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने इसके साथ हाई पोनीटेल लुक लिया है. बिना हैवी ज्वेलरी पहने वो किसी बॉर्बी डॉल जैसी दिखाई दे रही हैं. 

इस फिल्म से डेब्यू करेंगी राशा

5/5
इस फिल्म से डेब्यू करेंगी राशा

रिपोर्ट्स की मानें तो राशा थडानी डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म से डेब्यू करेंगी. इस फिल्म से अजय देवगन के भांजे अमन देवगन भी डेब्यू कर सकते हैं. इस फिल्म से जुड़ी जानकारी जल्द ही अनाउंस होगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़