Advertisement
trendingPhotos2246578
photoDetails1hindi

क्या है रिया चक्रवर्ती के नए पोस्ट #Chapter2 का मतलब? PHOTOS पर कमेंट्स कर फैंस लूटा रहे प्यार

Rhea Chakraborty Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी ही कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें बेहद सुंदर लग रही हैं, लेकिन उनके इस पोस्ट में फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान उनके कैप्शन में खींचा. चलिए नजर डालते हैं उनके लुक पर. 

रिया चक्रवर्ती

1/5
रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर अपना समय बिताने वाली रिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस बेहद चिल मूड में नजर आ रही हैं. साथ ही रिया के चेहरे पर स्माइल भी नजर आ रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस के कैप्शन में फैंस और बाकी यूजर्स का ध्यान ज्यादा खींचा. 

रिया का चिलिंग लुक

2/5
रिया का चिलिंग लुक

शेयर की गई तस्वीरों में रिया रेंड एंड व्हाइट कलर के फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस किसी समुद्र के किनारे कई पोज देती नजर आ रही हैं. इस दौरान रिया के चेहरे पर हल्की स्माइल और लाइट मेकअप ग्लो देखा सकता है, जो उनके पूरे लुक में चार-चांद लगा रहा है. फैंस को रिया की ये तस्वीरें और पोस्ट बेहद पसंद आ रहा है. 

फैंस को पंसद आया रिया का स्टाइल

3/5
फैंस को पंसद आया रिया का स्टाइल

इस दौरान एक्ट्रेस खुले बालों में पोज देती नजर आ रही हैं. ये कोई पहला मौका नहीं है जब रिया ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की है, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने जो फोटोज शेयर की है उनको भी बेहद पसंद किया जा रहा है. रिया के इस पोस्ट पर काफी सारे कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. 

रिया के कैप्शन में खींचा ध्यान

4/5
रिया के कैप्शन में खींचा ध्यान

रिया ने अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ उन्होंने ऐसा कैप्शन डाला, जो फैंस का ध्यान खींच रहा है. रिया ने कैप्शन में '#chapter2' लिखा है, जिसके बारे में उनके फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर इसका मलतब क्या है. काफी मुश्किलों भरा सफर तय करने वाली रिया क्या नया करने जा रही हैं, जिसके बारे में उन्होंने अभी कोई खुलासा नहीं किया है. उनके इस पोस्ट पर फातिमा सना शेख ने भी कमेंट करते हुए लिथा, 'Pretty girl'.  

रिया की पर्सनल लाइफ

5/5
रिया की पर्सनल लाइफ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहीं और आज भी उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर उनको ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है. बीते दिनों उनका नाम एक बड़े बिजनेसमैन निखिल कामथ से भी जुड़ा था, जिसको लेकर दोनों में किसी ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़