Advertisement
trendingPhotos2102180
photoDetails1hindi

Mom To Be Soon: ऋचा चड्ढा सहित ये 4 हसीनाएं बनने वाली हैं मां, एक ने तो छिपाने में नहीं छोड़ी कोई कसर

Mom To Be: बॉलीवुड में इन दिनों खुशियों की गूंज है. 8 फरवरी को यामी गौतम तो ठीक एक दिन बाद 9 फरवरी को ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने गुड न्यूज दी. इन दोनों सितारों की गुड न्यूज की खबर सोशल पर हर तरफ छाई हुई है. लेकिन क्या आपको पता है सिर्फ ये दोनों हसीनाएं ही नहीं बल्कि दो और नामचीन हस्तियां जल्द ही मां बनने वाली हैं. तस्वीरों में देखिए कौन-कौन सी हसीनाएं कुछ ही दिनों में मॉम बन जाएंगी.

ऋचा ने दी गुड न्यूज

1/5
ऋचा ने दी गुड न्यूज

अली फजल और ऋचा चड्ढा शादी के 16 महीने बाद पेरेंट्स बनने वाले हैं. इन दोनों सितारों इस गुड न्यूज को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक पिक शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए इन दोनों ने कहा कि वो अब दो से तीन होने वाले हैं.

5 महीने प्रेग्नेंट हैं यामी गौतम

2/5
5 महीने प्रेग्नेंट हैं यामी गौतम

'ऑर्टिकल 370' फिल्म का ट्रेलर लॉन्च के दौरान आदित्य धर ने यामी गौतम की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक यामी 5 महीने प्रेग्नेंट हैं. ट्रेलर लॉन्च के दौरान यामी गौतम ऑफ व्हाइट कलर की ड्रेस के साथ लाइट कलर के ओवरकोट से बेबी बंप को कवर करते दिखीं. 

मां बनने वाली हैं प्रिया मलिक

3/5
मां बनने वाली हैं प्रिया मलिक

इन दोनों बॉलीवुड हसीनाओं के अलावा 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट प्रिया मलिक भी प्रेग्नेंट हैं. प्रिया ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुई कई तस्वीरें शेयर की.

अनुष्का शर्मा दोबारा प्रेग्नेंट!

4/5
अनुष्का शर्मा दोबारा प्रेग्नेंट!

बीते काफी वक्त से अनुष्का शर्मा के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबरें हैं. यहां तक कि हाल ही में जब भी एक्ट्रेस दिखीं तो लूज कपड़ों में टमी को कवर करते दिखीं. जिससे इन खबरों को और जोर मिला.

 

खबरों को जोर

5/5
खबरों को जोर

इन खबरों के बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने हाल ही में बड़ा दावा करते हुए बताया था कि भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दूसरी बार पैरेंट्स बनने वाले हैं. लेकिन अब इन्होंने अपने लेटेस्ट बयान में माफी मांगी है. उनका विराट और अनुष्का को लेकर जो कहा था वो गलत था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़