Advertisement
trendingPhotos2252583
photoDetails1hindi

राशा थडानी से लेकर सारा अली खान का दिखा स्टाइलिश अंदाज, तो सूट में उर्फी ने उड़ाए होश; देखें PHOTOS

Celebs Looks: हर दिन बॉलीवुड सेलेब्स की कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में ऐसे ही कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज से फैंस को इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं सभी के अलग-अलग लुक्स पर. 

 

अभिषेक बच्चन

1/10
अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन हाल ही में मुंबई के बांद्रा में एक इवेंट में पहुंचे. जहां सभी लोग पौधे लगा रहे थे और एक्टर भी वहां मौजूद रहे. इस दौरान अभिषेक व्हाइट कलर की शर्ट के साथ ब्लू जींस में नजर आए. साथ ही उन्होंने चश्मा लगा रखा है. जूनियर बच्चन का ये स्टाइल उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

आदित्य रॉय कपूर

2/10
आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर कई दिनों से अनन्या पांडे के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. हाल ही में एक्टर सिंपल लुक में नजर आए. इस दौरान एक्टर ग्रे कलर की ओवर साइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक शॉर्ट्स कैरी किए नजर आ रहे हैं. आदित्य अक्सर ही सिंपल लुक में कहीं न कहीं स्पॉट होते रहते हैं. 

अलाया एफ

3/10
अलाया एफ

इन दिनों अपनी फिल्म 'श्रीकांत' को लेकर सुर्खियों में छाईं अलाया एफ के अभिनय को बेहद पसंद किया जा रहा है. अलाया पहली बार राजकुमार राव के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर डेनिम टॉप के साथ जींस में नजर आ रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा

4/10
मलाइका अरोड़ा

हमेशा अपनी फिटनेस और डक वॉक को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहने वाली मलाइका अरोड़ा भी हाल ही में मुंबई के बांद्रा में अपने घर के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर टॉप के साथ ब्लैक प्लाजो पैंट में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस नो-मेकअप और बंधे बालों में नजर आ रही हैं.  

पूजा हेगड़े

5/10
पूजा हेगड़े

साउथ इंडस्ट्री से लेकर हिंदी सिनेमा में अपने दमदार अभिनय और क्यूट स्माइल के लिए पसंद की जाने वाली पूजा हेगड़े भी हाल ही में बांद्रा में क्रोम स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल और लुक से फैंस को खूब इंप्रेस किया. एक्ट्रेस येलो कलर के लॉन्ग गाउन में बाल की खूबसूरत लगीं. 

प्रज्ञा कपूर

6/10
प्रज्ञा कपूर

फिल्म निर्माता-निर्देशक प्रज्ञा कपूर भी हाल ही में मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुईं. इस दौरान प्रज्ञा रॉयल ब्लू ओवर साइट टी-शर्ट के साथ पजामे में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और नो-मेकअप लुक में कमाल लग रही हैं. साथ ही उन्होंने काला चश्मा लगा रखा है और पोज देती नजर आ रही हैं. 

 

साक्षी मलिक

7/10
साक्षी मलिक

एक्ट्रेस साक्षी मलिक भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक लोअर में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस खुले बालों के साथ नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं और पैप्स को स्माइल देती नजर आ रही हैं. उन्होंने पैपराजी को कई पोज भी दिए. उनका स्टाइल फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

राशा थडानी

8/10
राशा थडानी

फिल्म निर्माता-निर्देशक प्रज्ञा कपूर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी और जल्द डेब्यू करने वाली राशा थडानी भी नजर आईं. इस दौरान राशा व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिस पर येलो कलर के छोटे-छोटे फूल बने हैं. इस दौरान राशा ने अपने कुल लुक से फैंस का खूब दिल जीता.

सारा अली खान

9/10
सारा अली खान

सारा अली खान भी बेहद कूल और स्टाइल में हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर टॉप के साथ जींस में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस खुले बालों में नजर आ रही हैं और उन्होंने एक पिंक कलर का बैग भी कैरी कर रखा है. फैंस उनके इस लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं. 

उर्फी जावेद

10/10
उर्फी जावेद

अक्सर अपने अतरंगी स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहने वाली उर्फी जावेद हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रही हैं और अपने इसी लुक से एक्ट्रेस ने सभी को हैरान कर दिया. साथ ही एक्ट्रेस ने पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़