Advertisement
trendingPhotos1902037
photoDetails1hindi

Jawan के निर्देशक Atlee ही नहीं साउथ के इन डायरेक्टर्स ने भी बनाई बॉलीवुड में हिट फिल्म, कमाए करोड़ों

Bollywood Movies Directed by South Director: जवान फिल्म का निर्देशन साउथ के हिट डायरेक्टर एटली ने किया और फिल्म को अपने अंदाज से धमाकेदार बना दिया. लेकिन ऐसी और भी फिल्में हैं जिन्हें साउथ डायरेक्टर्स ने डायरेक्ट किया और ये जबरदस्त हिट रहीं.

कबीर सिंह भी रही थी हिट

1/5
कबीर सिंह भी रही थी हिट

Kabir Singh: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह कितनी बड़ी हिट रही इसका गवाह हर कोई बना. ये रोमांटिक स्टोरी दिलों को छू गई और कमाल कर दिया. इस फिल्म का निर्देशन साउथ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया था.

बॉडीगार्ड ने भी बनाया रिकॉर्ड

2/5
बॉडीगार्ड ने भी बनाया रिकॉर्ड

Bodyguard: सलमान खान और करीना कपूर की बॉडीगार्ड भी जबरदस्त हिट रही थी. बेहतरीन कहानी वाली इस फिल्म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आए. इसका निर्देशन भी साउथ डायरेक्टर सिद्दीकी ने किया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई.

गजिनी को लोगों ने किया पसंद

3/5
गजिनी को लोगों ने किया पसंद

Ghajini: साउथ की हिट फिल्म की रीमेक गजिनी भी लोगों के रोंगटे खड़े करने में कामयाब रही. आमिर खान के करियर को इस फिल्म ने नई उड़ान दी थी. आमिर के साथ असिन का डेब्यू हिट रहा था. इस फिल्म के निर्देशक थे एआर मुरुगाडॉस.

गब्बर इज बैक भी रही शानदार

4/5
गब्बर इज बैक भी रही शानदार

Gabbar is Back: अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर गब्बर इज बैक भी लोगों को पसंद आई. इस फिल्म को राधा कृष्ण जगरलामुदी ने किया था. ये फिल्म भी हिट रही. जबकि ये भी साउथ की रीमेक थी. अक्षय की इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था.

प्रभुदेवा ने वॉन्टेड की थी डायरेक्ट

5/5
प्रभुदेवा ने वॉन्टेड की थी डायरेक्ट

Wanted: सलमान खान के करियर की ये वो फिल्म थी जिसने उन्हें दोबारा स्टार बनाया. जब उनकी बैक टू बैक फिल्म फ्लॉप हो रही थी तब वॉन्टेड ने कमाल कर दिया. इस फिल्म को डायरेक्ट किया था प्रभुदेवा ने जिन्होंने फिल्म के एक गाने में कैमियो भी किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़