Advertisement
trendingPhotos1860565
photoDetails1hindi

Jawan Movie: मिलिए जवान की ‘गर्ल गैंग’ से, एक इशारा मिलते ही कर रहीं ताबड़तोड़ फायरिंग

Jawan Girl Gang: जवान में एक आवाज बार-बार सुनने को मिल रही है वो है रेडी गर्ल्स और सामने से आवाज आती है यस चीफ. अब चीफ कौन हैं वो तो सब जान गए हैं लेकिन वो गर्ल गैंग कौन है उससे भी आपको मिलवा देते हैं.

सान्या मल्होत्रा हैं गैंग में शामिल

1/5
सान्या मल्होत्रा हैं गैंग में शामिल

Sanya Malhotra: इस लिस्ट में सबसे पहले हैं सान्या मल्होत्रा. जो चीफ की गर्ल गैंग की मेन सदस्य है. सान्या यूं तो पहले अलग अलग किरदार निभा चुकी हैं लेकिन इस बार उनका कैरेक्टर ग्रे शेड लिए हुए दिखेगा. ट्रेलर से लेकर गानों तक में सान्या की झलक कई बार दिखी है.

प्रियामणि भी बरसा रहीं गोलियां

2/5
प्रियामणि भी बरसा रहीं गोलियां

Priyamani: प्रियामणि शाहरुख खान के साथ पहले चेन्नई एक्सप्रेस के एक गाने में नजर आ चुकी हैं. एक बार फिर वो एक्टर की गर्ल गैंग में शामिल हो चुकी हैं. लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें जाना जाता है सीरीज द फैमिली मैन को लेकर.

संजीता को भी मिला बड़ा मौका

3/5
संजीता को भी मिला बड़ा मौका

Sanjeeta Bhattacharya: फील्स लाइक इश्क जैसी कई सीरीज में दिख चुकीं संजीता को जवान का ऑफर अचानक से मिला और उन्होंने इसे हां कहने में जरा भी देर नहीं की. वो शाहरुख के साथ स्क्रीन पर नजर आने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

लहर खान की भी खुली किस्मत

4/5
लहर खान की भी खुली किस्मत

Lehar Khan: लहर खान कोई बड़ा चेहरा नहीं हैं लेकिन पिछली बार उन्हें रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र में देखा गया था. जो आश्रम के बच्चों में से एक थी. फिलहाल शाहरुख खान के साथ जवान में उन्हें बड़ा मौका मिला है. जो उनके करियर को ऊंचाइयों पर ले जा सकता है.

 

आमिर खान के साथ भी कर चुकीं काम

5/5
आमिर खान के साथ भी कर चुकीं काम

Girija Oak Godbole: गिरिजा ओक गोडबोले मराठी सिनेमा से जुड़ी हैं जहां वो काफी पॉपुलर भी हैं. वो थियेटर आर्टिस्ट हैं जिन्होंने तारे जमीं पर में काम किया था. इसके अलावा शोर इन द सिटी और कला जैसी फिल्मों में भी दिखीं. खैर अब वो गर्ल गैंग बनकर खूब गोलियां चला रही हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़