Advertisement
trendingPhotos2248408
photoDetails1hindi

ऊंची पैंट, लंबा कोट और गजब का कॉन्फिडेंस... ये स्टाइल सोनम कपूर के अलावा कोई नहीं कर सकता कैरी

Sonam Kapoor New Photos: सभी जानते हैं कि सोनम कपूर का स्टाइल सबसे जुदा होता है. वह हर बार की तरह इस बार भी एकदम डिफरेंट स्टाइल में नजर आईं. कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि वह एक बच्चे की मां हैं. चलिए आपको उनकी लेटेस्ट फोटोज दिखाते हैं.

सोनम कपूर की नई तस्वीरें

1/5
सोनम कपूर की नई तस्वीरें

सोनम कपूर मंगलवार को स्पॉट हुईं. वह एक कैफे पहुंचीं, जहां उनका ये स्टाइलिश अवतार देखने को मिला. हर बार की तरह वह इस बार फिर एकदम जुदा अंदाज में नजर आईं. ऐसा लुक जो सिर्फ उन्हीं पर जचता है. सोनम कपूर कुछ भी पहने मगर फुल कॉन्फिडेंस के साथ पहनती हैं. चलिए दिखाते हैं सोनम कपूर की लेटेस्ट फोटो.

2/5

सोनम कपूर के इस लुक की बात करें तो वह व्हाइट पैंट-सूट में दिखीं. ऊंची पैंट और व्हाइट कोट में वह एकदम खूबसूरत लग रही हैं. उनका ये अंदाज काफी कूल है. उन्होंने इस ड्रेस के साथ हाई हील्स और गोल्डन इयरिंग्स कैरी किए.

यकीन नहीं होता...

3/5
यकीन नहीं होता...

सोनम कपूर के लुक को देख अंदाजा नहीं लगा सकते कि वह एक बच्चे की मां हैं. वह प्रेग्नेंसी के बाद भी पहले जैसी फिट हो गई हैं. उम्र की बात करें तो वह अभी 38 साल की हैं. उनके पति बिजनेसमैन आनंद आहूजा हैं. दोनों का एक बेटा है जिनका नाम वायु है.

4/5

सोनम कपूर की आखिरी फिल्म की बात करें तो वह पिछले साल जुलाई में ब्लाइंड फिल्म में नजर आई थीं. वह बेटे के जन्म के बाद गिनी चुनी फिल्मों में ही दिखी हैं. फिल्म को शोम मखिजा ने डायरेक्ट किया था. जो दर्शक इसे देखना चाहते हैं वह जियो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

सोनम कपूर की नेक्स्ट फिल्म

5/5
सोनम कपूर की नेक्स्ट फिल्म

सोनम कपूर की नेक्स्ट फिल्म की बात करें तो वह अब बैटल फॉर बिट्टोरा नाम की फिल्म में नजर आएंगी. इसी नाम के नोवल पर ये फिल्म आधारित होगी. हालांकि अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़