Advertisement
trendingPhotos2235533
photoDetails1hindi

बेटे वायु संग डांस करती नजर आईं सोनम कपूर, खूबसूरत PHOTOS पर आया पापा आनंद आहूजा का क्यूट रिएक्शन

Sonam Kapoor Share Photos With Son Vayu Kapoor: अपने स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर पहचाने जाने वाली सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपने जबरदस्त स्टाइलिश फोटोज के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के खास पलों को भी शेयर करना पसंद करती हैं, जिनमें से अपने बेटे वायु के साथ समय बिताना भी शामिल है.

सोनम कपूर

1/5
सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज के साथ-साथ स्पेशल मोमेंट्स शेयर करना भी पसंद करती हैं. हाल ही में सोनम कपूर ने बेटे वायु के साथ अपनी कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस अपने बेटे वायु के साथ संडे का स्पेशल डे बेहद ही स्पेशल ढंग से बिता रही हैं, जिनके खास पलों को एक्ट्रेस ने शेयर किया है. 

वायु संग किया डांस

2/5
वायु संग किया डांस

शेयर की गई खूबसूरत फोटोज में सोनम कपूर बेटे वायु को गोद में डांस करती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के खुले बाल हवा में लहराते नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस व्हाइट कलर के गाउन में नजर आ रही हैं. वहीं, वायु भी ग्रीन शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं, 'संजे फनडे डांसिंग विद कब'. उनकी इन फोटो पर कमेंट करते हुए आनंद आहूजा ने 'जान' लिखा है.  

बेटे संग हमेशा शेयर करती हैं फोटोज

3/5
बेटे संग हमेशा शेयर करती हैं फोटोज

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं, जब सोनम ने बेटे वायु के साथ फोटोज शेयर की हैं. इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार वायु के साथ अपनी प्यारी-प्यारी फोटो शेयर कर चुकी हैं. हालांकि, शेयर की गई तस्वीरों में अभी तक वायु का फेम रिवील नहीं हुआ है, लेकिन बावजूद इसके फैंस वायु को बेहद प्यार करते हैं और उनकी तस्वीरों को बहुत पसंद भी करते हैं. जिनपर ढेरों संख्या में लाइक्स भी देखने को मिलते हैं. 

वायु की फैन फॉलोइंग

4/5
वायु की फैन फॉलोइंग

बाकी स्टार किड्स की तरह भी सोनम कपूर के बेटे वायु की भी अभी से काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी एक झलक पाना चाहती है. वायु के फैंस काफी समय से उनका फेस देखना चाहते हैं, जिसकी ख्वाहिश कब पूरी होगी ये पता नहीं. वायु अपने मम्मी-पापा के साथ लंदन में रहते हैं और कभी-कभी सोनम कपूर के साथ मुंबई भी आते हैं. अनिल कपूर के साथ भी वायु की कई सारी फोटोज सोनम शेयर कर चुकी हैं. 

वायु कपूर का जन्म

5/5
वायु कपूर का जन्म

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई, 2018 को सिख रीति-रिवाज से मुंबई में हुई थी. शादी के चार साल बाद 20 सितंबर, 2022 दोनों ने बेटे वायु का स्वागत किया था. आज के समय में वायु दो साल के हैं. वहीं, आज भी उनके फैंस उनके फेस रिवील का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें, रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम 'बैटल फॉर बिटोरा' फिल्म में नजर आ सकती हैं, जो अनुजा चौहान की बुक पर आधारित है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़