Advertisement
photoDetails1hindi

मम्मी संग नजर आईं शूरा खान, तो ईशा गुप्ता ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज, देखें सितारों की Photos

Celebs Photos: बॉलीवुड सितारे जब भी स्पॉट होते हैं तो एक नया अंदाज दिखाते हैं. कभी सितारे कैजुअल लुक से बाजी मारते हैं तो कभी स्टाइलिश अंदाज से सारी लाइमलाइट लूट लेते हैं. आज भी परिणीति चोपड़ा से लेकर ईशा गुप्ता तक,  कई स्टार्स को देखा गया. इस दौरान सभी ने दिलकश अंदाज दिखाया. कोई मस्ती करता नजर आया तो कोई प्रोमोशन. आप भी देखें सभी सितारों की खास तस्वीरें. 

शूरा खान आईं मम्मी संग नजर

1/9
शूरा खान आईं मम्मी संग नजर

शूरा खान को आज अपनी मम्मी के साथ देखा गया. दोनों ही सिपंल लुक में बहुत कमाल के नजर आ रहे हैं. बता दें कि शूरा का परिवार लाइमलाइट से दूरी बनाकर रखता है. ऐसे में आज दोनों मां-बेटी की जोड़ी देख फैंस खुश हो गए हैं. 

परिणीति चोपड़ा

2/9
परिणीति चोपड़ा

फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में काम करने के बाद से परिणीति चोपड़ा चर्चा में आ गई हैं. उन्हें अक्सर स्पॉट किया जा रहा है. आज एक्ट्रेस ने कैजुअल लुक दिखाया. लूज जींस के साथ पिंक हूड्डी में वो कमाल की दिखीं. 

 

ईशा गुप्ता और मनीष पॉल

3/9
 ईशा गुप्ता और मनीष पॉल

ईशा गुप्ता और मनीष पॉल ने भी दिलकश अंदाज से सभी का दिल जीत लिया. ईशा गुप्ता पैंट-सूट में ग्लैमस दिख रही हैं. वहीं, मनीष पॉल ब्लू शर्ट में डैशिंग नजर आ रहे हैं.

कार्तिक आर्यन

4/9
 कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड के सबसे चर्चित अभिनेता की लिस्ट में कार्तिक आर्यन ने भी अपनी जगह बना ली है. वो सिंपल अंदाज से भी फैंस का दिल जीत लेते हैं. आज भी वो डैशिंग दिखे. 

 

स्टेबिन बेन

5/9
स्टेबिन बेन

स्टेबिन बेन का नाम इन दिनों कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन के साथ जुड़ रहा है. कहा जा रह है कि दोनों डेट कर रहे हैं. गाने के साथ-साथ फैंस उनकी लुक्स को भी बहुत पसंद करते हैं. 

आयशा खान और अभिषेक कुमार

6/9
आयशा खान और अभिषेक कुमार

बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद से आयशा खान और अभिषेक कुमार हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में दोनों का गाना रिलीज हुआ है. फैंस दोनों को एक साथ देखना पसंद करते हैं. 

'द ब्रोकन न्यूज 2' की टीम

7/9
'द ब्रोकन न्यूज 2' की टीम

जी5 की सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज 2' का ट्रेलर आज ही रिलीज हुआ है. ऐसे में आज पूरी स्टार कास्ट को एक साथ देखा गया.  सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर को एक साथ देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. 

 

विद्या बालन और प्रतीक गांधी

8/9
विद्या बालन और प्रतीक गांधी

विद्या बालन और प्रतीक गांधी को भी सेट पर देखा गया. इस दौरान विद्या ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखीं. वहीं, प्रतीक गांधी भी पैंट-कोट में बढ़िया दिखे. 

नेहा कक्कड़

9/9
नेहा कक्कड़

इन सभी सितारों के साथ-साथ नेहा नेहा कक्कड़ को भी देखा गया. ब्लू कलर की ड्रेस में वो बहुत प्यारी नजर आ रही हैं. उनके गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़