Advertisement
trendingPhotos2238127
photoDetails1hindi

Surya Gochar 2024: ग्रहों के राजा बदलेंगे राशि, रातोंरात पलटेगा सिर्फ इन 6 राशि वालों का भाग्य, बनेंगे ये शुभ योग

Sun Transit 2024: ग्रहों के राजा सूर्य देव हर माह अपना स्थान परिवर्तन करते हैं. बता दें कि 14 मई शाम 06 बजकर 05 मिनट पर सूर्य वृषभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में 6 राशि वालों के लिए ये समय बहुत शुभ रहने वाला है. 

 

वृषभ राशि में सूर्य करेंगे गोचर

1/7
वृषभ राशि में सूर्य करेंगे गोचर

ग्रहों के राजा सूर्य देव हर माह अपना राशि परिवर्तन करते हैं. मई में सूर्य मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे. 14 मई की शाम 06 बजकर 5 मिनट पर शुक्र की राशि में प्रवेश कर जाएंगे और 15 जून तक इसी राशि में रहने वाले हैं. सूर्य के वृषभ में प्रवेश करने से मेष, कर्क समेत इन 6 राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहेगा. इस दौरान कुछ लोगों को सरकारी नौकरी पाने में सफलता मिल सकती है. जानें इन 6 लकी राशियों के बारे में. 

मेष राशि

2/7
मेष राशि

सूर्य वर्तमान में मेष राशि में विराजमान हैं और मेष से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे. बता दें कि धन के मामले में 14 मई से 15 जून तक मेष राशि वालों के लिए ये समय बहुत अच्छा रहने वाला है. इस समय आपको अचानक से धन लाभ होगा और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. आय के नए स्रोत बढ़ेंगे. इस दौरान आपको धन कमाने में सफलता मिलेगी. करियर में आगे बढ़ने में सफलता मिलेगी. 

वृषभ राशि

3/7
वृषभ राशि

सूर्य का गोचर इस राशि के लिए लकी रहने वाला है. बता दें कि इस दौरान वृषभ राशि वालों को अनुकूल परिणाम मिलेंगे. ये गोचर इस राशि के लिए शुभ साबित होगा. वहीं, अगर आप सरकारी नौकरी के लिए तैयारा कर रहे हैं, तो प्रयास बढ़ाने से सफलता मिल सकती है. मन माफिक परिणाों की प्राप्ति हो सकती है. इसके अलावा अगर आप नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं, तो ये समय ठीक है. सफलता मिलने की पूरी उम्मीद है.  

कर्क राशि

4/7
कर्क राशि

ये गोचर कर्क राशि वालों के लिए आर्थिक उन्नति के द्वार खोलने वाला हो सकता है. इस समय आपकी राशि के लोगों को नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है और सैलरी में इजाफा होने की संभावना है. बिजनेस वाले जातकों को मुनाफा कमाने के कई अवसर मिल सकते हैं. इस समय सेहत में सुधार होगा. इस समय आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नए काम करने की सोच रहे हैं, तो उससे धन लाभ होगा.    

सिंह राशि

5/7
सिंह राशि

बता दें कि सूर्य का गोचर सिंह राशि वालों के लिए भी अनुकूल रहेगा. आपके करियर की दृष्टि से भी ये समय अच्छा रहने वाला है. नौकरी-बिजनेस में मजबूती आएगी. इस समय आपका प्रभाव बढ़ेगा. इस समय यश और कीर्ति में वृद्धि होगी. पद-प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. बिजनेस वालों के नए संबंध स्थापित होंगे, जो आपके काम को विस्तार देंगे.  

कन्या राशि

6/7
कन्या राशि

बता दें कि इस समय नौकरीपेशा लोगों के लिए 15 जून तक का समय शुभ रहने वाला है. इस दौरान यात्रा करनी पड़ सकती है. इस कारण आपके करियर में तरक्की होने की उम्मीद है. इस समय व्यापारी वर्ग के लोग नई योजना लागू कर सकते हैं, जिससे भविष्य में लाभ होगा. पार्टनरशिप के लाभ मिल सकते हैं. वित्तीय स्थिति में मजबूती आएगी. नए काम से धन और यश की प्राप्ति होगी. 

धनु राशि

7/7
धनु राशि

बता दें कि सूर्य के गोचर से इस राशि वालों को वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है. आप नई गाड़ी खरीदेंगे. करियर में आगे बढ़ने के लिए आपको मौका मिलेगा, जिसका आप काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. गोचर के बाद आपको कई बड़े प्रस्ताव मिल सकते हैं. परिवारिक सुख की प्राप्ति होगी. पिता के साथ संबंधों में मिठास आएगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़