Advertisement
trendingPhotos2227369
photoDetails1hindi

अवैध स्ट्रीमिंग मामले में समन पर आया तमन्ना भाटिया का रिएक्शन, साइबर सेल से मांगा समय

Tamannaah Bhatia Reacted On Cyber Cell Summon: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली तमन्ना भाटिया का हाल ही में अवैध आईपीएल मैचों की स्ट्रीमिंग मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल के समन पर रिएक्शन आया है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी तक इसको लेकर प्रेस में बयान जारी नहीं किया है, लेकिन उन्होंने साइबर सेल के सामने पेश होने के लिए थोड़ा और समय की मांग की है. तमन्ना को 29 अप्रैल को गवाह के तौर पर पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया था. 

तमन्ना का समन पर रिएक्शन

1/5
तमन्ना का समन पर रिएक्शन

तमन्ना भाटिया कई दिनों से अवैध आईपीएल मैच स्ट्रीमिंग मामले में मिले समन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसको लेकर हाल ही में एक्ट्रेस का रिएक्शन आया है. जहां उन्होंने साइबर सेल से थोड़े और समय की मांग की है. इससे पहले महाराष्ट्र साइबर सेल ने संजय दत्त को भी पिछले हफ्ते पेश होने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने भी अपने शूटिंग शेड्यूल के चलते साइबर सेल से दूसरी तारीख की मांग की थी. 

दूसरी तारीख की मांग की

2/5
दूसरी तारीख की मांग की

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबकि, सूत्रों ने बताया, 'तमन्ना भाटिया ने साइबर टीम को ये जानकारी दी है कि वे अभी मुंबई में नहीं हैं, लेकिन बाद में पेश हो सकती हैं'. हालांकि, साइबर सेल की ओर से अभी तक नई तारीख की घोषणा नहीं की गई. पिछले हफ्ते तमन्ना का नाम अवैध आईपीएल मैचों की स्ट्रीमिंग मामले के चलते सुर्खियों में आया था. पिछले हफ्ते ANI ने एक्स हैंडल पर शेयर करते हुए बताया था, 'महाराष्ट्र साइबर ने फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के मामले में तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए बुलाया है'. 

तमन्ना को साइबर सेल का समन

3/5
तमन्ना को साइबर सेल का समन

ANI ने आगे अपने पोस्ट में आगे बताया था, 'अवैध आईपीएल मैच स्ट्रीमिंग से वायकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है. तमन्ना भाटिया 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है'. वहीं, तमन्ना ने कथित तौर पर महादेव बेटिंग ऐप के फेयरप्ले के सहायक ऐप का प्रचार और समर्थन किया था. न्यूज 18 की खबर के मुताबकि, ये भी बताया गया कि 20 से ज्यादा प्रभावशाली लोगों, जिन्होंने कई अलग-अलग प्लेटफार्मों पर फेयरप्ले ऐप का समर्थन किया था, को भी बयान दर्ज करने के लिए जल्द ही बुलाया जा सकता है.

क्या है पूरा मामला?

4/5
क्या है पूरा मामला?

अगर इस पूरे मामले के बारे में बात की जाए तो रिपोर्ट के मुताबिक, वायकॉम18 द्वारा बेटिंग ऐप प्लेटफ़ॉर्म फेयर प्ले के खिलाफ शिकायत दर्ज किए जाने के बाद एफआईआर दर्ज की गई थी, क्योंकि फेयर प्ले के पास खेलों को स्ट्रीम करने के इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स (IPR) होने के बावजूद आईपीएल मैचों को स्ट्रीम किया जा रहा था. इतना ही नहीं, अवैध स्ट्रीमिंग के चलते वायकॉम18 को 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हुआ, जिसकी FIR पिछले साल 2023, सितंबर में दर्ज की गई थी.

किस-किस का नाम शामिल?

5/5
किस-किस का नाम शामिल?

बता दें, इस पूरे मामले में बादशाह, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडीज और तमन्ना समेत कई सितारों के नाम शामिल है, जिनको एफआईआर के बाद पूछताछ के लिए बुलाया गया था. दिसंबर, 2023 में सट्टेबाजी ऐप के एक कर्मचारी को भी गिरफ्तार किया गया था. वहीं, अगर तमन्ना भाटिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही अशोक तेजा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ओडेला 2' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ हेबा पटेल, वशिष्ठ एन. सिम्हा, गगन विहारी, पूजा रेड्डी, सुरेंद्र रेड्डी और भूपाल जैसे कलाकार नजर आएंगे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़