Advertisement
photoDetails1hindi

तमन्ना भाटिया से कृति सेनन-तापसी पन्नू तक... सेलेब्स ने अपने लुक्स से फैंस को बनाया दीवाना; कैमरे में कैद हुआ सितारों का शानदार अंदाज

Celebs Looks: अक्सर ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों के धांसू अंदाज और लुक्स वायरल रहते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी ही फोटो वायरल हो रही हैं, जिसको देखने से ऐसा लगता है जैसे पूरा बॉलीवुड एक जगह इकट्ठा हो गया है और अपनी चांदनी से पूरी मुंबई को चमका रहा हो. हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए किसी इवेंट से तमाम सितारों की फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें सितारों का स्टाइलिश और फैंटास्टिक लुक देखने को मिल रहा है. चलिए डालते हैं उन पर एक नजर. 

कृति सेनन

1/13
कृति सेनन

अपनी फिल्म 'क्रू' की सक्सेस को एंजॉय कर रहीं कृति सेनन हाल ही में मुंबई में आयोजित एक इवेंट में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आईं. इस दौरान कृति ब्लैक शॉर्ट आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और अपने पूरे लुक को ब्लैक बूट्स के साथ कंप्लीट कर रखा है. इसके अलावा कृति ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए.  

तापसी पन्नू

2/13
तापसी पन्नू

इन दिनों अपनी गुपचुप शादी को लेकर खूब सारी सुर्खियां बटोरने वाली तापसी पन्नू भी इस इवेंट में पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने कर्ली हेयर्स को खुला छोड़ा हुआ है, जो उनके लुक्स में चार-चांद लगा रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने एक बैग भी कैरी कर रखा है. एक्ट्रेस के लुक कोभी काफी पसंद किया जा रहा है.

तमन्ना भाटिया

3/13
तमन्ना भाटिया

एक्टर विजय वर्मा के साथ अपने रिश्तों लेकर सुर्खियों में रहने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी इस दौरान अपने दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने एक डेनिम जैकेट कैरी कर रखी है और साथ ही अपने हाथ में बैग पकड़ रखा है. उनके लुक को भी बेहद पसंद किया जा रहा है.

विजय वर्मा

4/13
विजय वर्मा

अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे विजय वर्मा भी इस दौरान काफी कूल अंदाज कैरी किए नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर ब्लैक स्वेटशर्ट के साथ जींस और व्हाइट शूज कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने शेड्स लगा रखे हैं और पैपराजी को खूब सारे पोज भी देते नजर आए. 

वरुण धवन

5/13
वरुण धवन

इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने वरुण धवन भी इस दौरान काफी शानदार लुक कैरी किए नजर आ रहे हैं. इवेंट के लिए एक्टर ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ कलरफुल शर्ट और जींस को चुना. वरुण ने अपने पूरे लुक को व्हाइट स्पोर्ट शूज से कंप्लीट कर रखा है. उनके लुक को भी बेहद पसंद किया जा रहा है, जो काफी धांसू है. 

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

6/13
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

हमेशा फैंस के साथ अपने रोमांटिक पलों को साझा करने वाले टीवी के टॉप कपल्स में से एक तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा भी इस दौरान काफी डैशिंग स्टाइल कैरी किए नजर आए. इस दौरान जहां तेजस्वी फेड रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं करण भी ब्लैक शर्ट और ग्रे पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. दोनों ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

सारा तेंदुलकर

7/13
सारा तेंदुलकर

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले टॉप क्रिकेटर रहे सचिन तेंदुलकर के बेटी सारा तेंदुलकर भी सोशल मीडिया सेंसेशन से कम नहीं है. सारा अक्सर ही किसी न किसी इवेंट में नजर आ ही जाती हैं. इस इवेंट के दौरान भी सारा अपने सिंपल लुक में नजर आईं. इस दौरान सारा ब्लैक कलर की टॉप के सात ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट के साथ जिंस कैरी किए नजर आ रही हैं. 

राजकुमार राव

8/13
राजकुमार राव

अपनी मोस्ट अवेटेड कॉमेडी-हॉरर-ड्रामा फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर सुर्खियों में बने राजकुमार राव भी इस दौरान काफी कूल डूड बने नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर ब्लैक कलर की ओवर साइज टी-शर्ट के साथ जींस कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने ब्लू शेड्स लगा रखे हैं और पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं. उनका लुक का धांसू लग रहा है. 

नेहा धूपिया और अंगद बेदी

9/13
नेहा धूपिया और अंगद बेदी

नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी अपने बच्चों के साथ इस इवेंट का हिस्सा बने पहुंचे. इस दौरान दोनों ने अपने बच्चों को गोद में ले रखा है. इस दौरान दोनों पति-पत्नी ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों ने वहां मौजूद पैपराजी को भी खूब सारे पोज दिए. दोनों के इस कूल लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. 

आयुष्मान खुराना

10/13
आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना भी इस दौरान अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ पैप्स को पोज देते नजर आ रहे हैं और साथ में काफी शानदार लुक कैरी किए नजर आ रहे हैं. इस दौरान जहां आयुष्मान ब्लैक स्वेटशर्ट के साथ जींस में दिखे तो वहीं ताहिरा व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ लॉन्ग स्कर्ट कैरी किए नजर आ रही हैं. 

अपारशक्ति खुराना

11/13
अपारशक्ति खुराना

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना के भाई और एक्टर अपारशक्ति खुराना भी अपनी पत्नी आकृति आहूजा के साथ नजर आए. इस दौरान दोनों काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखे. जहां अपारशक्ति ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी आकृति भी ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट कैरी किए नजर आ रही हैं. दोनों ने पैप्स को पोज भी दिए. 

इम्तियाज अली

12/13
इम्तियाज अली

इन दिनों अपनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की सफलता को एंजॉय कर रहे निर्देशक इम्तियाज अली भी इस दौरान स्पॉट हुए. निर्देशक हमेशा की तरफ सिंपल स्टाइल में नजर आए. वो लाइट ग्रीन कलर की शर्ट के साथ जींस कैरी किए और सिर पर कैप लगाए नजर आ रहे हैं. साथ ही वो फोन पर किसी से बात कर रहे हैं और पोज भी दे रहे हैं. 

अनुभव सिंह बस्सी

13/13
अनुभव सिंह बस्सी

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी इस दौरान नजर आए. अनुभव सिंह बस्सी लाइट पिंक कलर की टी-शर्ट के साथ जींस और स्पोर्ट शूज कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही पैप्स को खूब सारे पोज भी देते नजर आए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़