Advertisement
trendingPhotos2037694
photoDetails1hindi

लॉन्ग स्कर्ट, ब्लैक सनग्लासेस; स्टाइल के साथ-साथ खूबसूरत स्माइल से Wamiqa Gabbi ने जीता दिल

Wamiqa Gabbi Photos: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर हिन्दी वेब सीरीज तक अपने दमदार अभिनय का जादू चलाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस वामिका गब्बी (Wamiqa Gabbi) भी नए साल के सेलिब्रेशन के लिए वेकेशन पर निकल चुकी हैं. हाल ही में उनकी कुछ फोटोज सोशश मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस का शानदार और लाजवाब लुक देखने को मिल रहा है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. 

नए साल के जश्न पर निकलीं वामिका 

1/5
नए साल के जश्न पर निकलीं वामिका 

साल 2023 के खत्म होने में कुछ ही घंटे बाकी है. ऐसे में सभी बड़े स्टार्स नए साल के जश्न मनाने के लिए वेकेशन पर जा रहे हैं, जिनमें से एक वामिका भी हैं, जो शानदार स्टाइल में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. वामिका गब्बी (Wamiqa Gabbi) अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

वामिका का जबरदस्त स्टाइल

2/5
वामिका का जबरदस्त स्टाइल

इस दौरान वामिका क्रीम कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक जींस की जैकेट और लॉन्ग जींस की स्कर्ट कैरी किए नजर आईं, जो एक्ट्रेस पर काफी सूट कर रही है. उनका लुक काफी स्टाइलिश लग रहा है जो उनके फैंस भी पसंद आ रहा है. वामिका अपने स्टाइल के लिए काफी जानी और पसंद की जाती है. 

वामिका का कूल लुक 

3/5
वामिका का कूल लुक 

इसके अलावा वामिका ने अपने बालों को बांधा हुआ था और उनकी लटें उनके चेहरे पर आ रही थी, जो उनके इस कूल लुक को और खूबसूरत बना रही थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक सनग्लासेस और व्हाइट कलर का बैग अपने हाथ में कैरी किया हुआ है, जो उनके लुक्स पर चार चांद लगा रहा है. 

वामिका की क्यूट स्माइल

4/5
वामिका की क्यूट स्माइल

साथ ही वामिका के चेहरे पर क्यूट स्माइल नजर आ रही है, जो फैंस का दिल जीतने के लिए काफी है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस शानदार लुक को ब्राउन हील्स वाले सूट के साथ कंप्लीट किया हुआ है. उन्होंने अपने हाथ में कॉफी कप पकड़ा हुआ है. एक्ट्रेस के इस लुक को आप भी कैरी कर सकते हैं. 

वामिका का वर्कफ्रंट 

5/5
वामिका का वर्कफ्रंट 

'जब वी मेट' में करीना की बहन का किरदार निभाने वाली वामिका कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. आने वाले समय में भी एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. वो जल्द ही 'किकली', 'जेनी' और 'वीडी 18' फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो साउथ और पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ सकती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़