Advertisement
trendingPhotos2216525
photoDetails1hindi

जब फिल्म के लिए 90 किलो की हो गई थीं भूमि पेडनेकर, अब देती हैं अपने फिगर से टक्कर, देखें कातिलाना अंदाज

Bhumi Pednekar: सितारों को फिल्म के लिए क्या कुछ नहीं करना पड़ता. कोई बाइक चलाना सीखता है तो कोई किरदार के लिए वजन बढ़ाता है. मगर बहुत से सितारे वजन बढ़ाने से इंकार कर देते हैं.पर बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने तो अपनी डेब्यू फिल्म के लिए ही बहुत वजन बढ़ाया था. इससे भी ज्यादा हैरान करता है उनका ट्रांसफॉर्मेंशन. उन्होंने फिल्म शूटिंग के बाद दोबारा जबरदस्त फिगर बनाया. आइए जानते हैं उनकी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी के बारे में.

जब 90 किलो की हो गई थीं एक्ट्रेस

1/5
जब 90 किलो की हो गई थीं एक्ट्रेस

फिल्म 'दम लगा के हईशा' से भूमि पेडनेकर ने इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आए थे. किरदार को देखते हुए एक्ट्रेस को वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था और उनका वजन 90 किलो तक पहुंच गया था. फिल्म में नजर आ रही भूमि को देख अब लोग पहचान भी नहीं पाएंगे.

4 महीने में घटाया था 32 किलो वजन

2/5
4 महीने में घटाया था 32 किलो वजन

फिल्म के बाद भूमि पेडनेकर ने अपनी फिटनेस और बॉडी पर काम किया. एक्ट्रेस ने 32 किलो वजन कम किया.  जिम में कार्डियो से लेकर वेट लिफ्टिंग और डाइट तक, उन्होंने एक चीज का ख्याल रखा. फिर इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे नहीं देखा और आज उनका फिगर कमाल है. 

अब दिखती हैं कमाल

3/5
अब दिखती हैं कमाल

ट्रांसफॉर्मेशन के बाद भूमि पेडनेकर का अंदाज दोगुना खूबसूरत हो गया है. वो बेहद खूबसूरत दिखती हैं. हर तरीके के आउटफिट में वो दिखती हैं और हमेशा अपने फिगर से टक्कर देती नजर आती हैं. उनके लुक को फैंस भी बहुत पसंद करते हैं. 

दिलकश है अदा

4/5
 दिलकश है अदा

भूमि पेडनेकर ने अपने काम से लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई है. एक्ट्रेस के स्टाइल और फैशन को लोग बहुत पसंद करते हैं. भूमि को इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. 

फिल्मों की लिस्ट

5/5
फिल्मों की लिस्ट

दम लगा के हईशा, टॉयलेट-एक प्रेम कथा, बधाई दो, भीड़, थैंक्यू फॉर कमिंग और भक्षक जैसी फिल्मों में भूमि को देखा जा चुका है. खासतौर पर सोशल मुद्दों से जुड़ी कहानी उनकी फिल्मों में देखने के लिए मिलती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़