कई सालों बाद होगा शुक्र और गुरु का मिलन, इन 3 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, मिलेगी खूब तरक्की
Advertisement

कई सालों बाद होगा शुक्र और गुरु का मिलन, इन 3 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, मिलेगी खूब तरक्की

Venus and Jupiter Conjunction: वृष राशि में गुरु और शुक्र ग्रह का मिलन 3 राशियों के लिए काफी शुभ माना जा रहा है. इससे इन राशियों को खूब धनलाभ होगा और तरक्की  मिलेगी. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

कई सालों बाद होगा शुक्र और गुरु का मिलन, इन 3 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, मिलेगी खूब तरक्की

Guru Shukra Yuti in Vrish: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी राशि परिवर्तन करते हैं. इन ग्रहों के राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर पड़ता है. किसी के लिए ये प्रभाव शुभ होता है तो किसी को बहुत समस्याएं झेलनी पड़ती हैं. ज्योतिष गणना के अनुसार गुरु ग्रह और शुक्र ग्रह वृष राशि में प्रवेश करेंगे. जानकारी के लिए बता दें की वृष राशि में शुक्र और गुरु का मिलन बहुत सालों बाद होने जा रहा है. 

 

3 राशियों को जबरदस्त फायदा
वृष राशि में इन दोनों ग्रहों का मिलन 3 राशियों के लिए काफी शुभ माना जा रहा है. इससे इन राशियों को खूब धनलाभ होगा और तरक्की  मिलेगी. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

 

1. मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए गुरु और शुक्र का मिलन सबसे ज्यादा फायदेमंद होगा. इससे मेष राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलेगी. इस समय धनलाभ के भी प्रबल योग बनेंगे. अटका हुआ धन आपके पास वापस आ सकता है. नौकरी कर रहे लोगों से बॉस खुश हो सकते हैं और काम को देखते हुए आपकी सैलरी बढ़ा सकते हैं. व्यापारियों के लिए समय अच्छा रहेगा, निवेश के लिए समय अनुकूल होगा, रिटर्न आपको शानदार मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: Akshaya Tritiya पर लगेगा शुभ योगों का मेला, इन 4 राशियों पर कृपा करेंगी मां लक्ष्मी, मिलेगा खूब पैसा

 

2. वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए इन ग्रहों का मिलन काफी अच्छा माना जा रहा है. पारिवारिक संबंध में मधुरता आएगी. कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग हैं. नौकरीपेशा लोगों की सैलरी बढ़ाई जा सकती है. जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उन लोगों के लिए रिश्ता आ सकता है. पारिवार के सदस्यों के बीच चल रहे वाद विवाद दूर होंगे. घर के सदस्यों के बीच मधुरता बनी रहेगी.

 

3. सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों के लिए शुक्र और गुरु का संयोग करियर में खूब सफलता दिलाएगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. शुक्र की कृपा से सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. आपकी इंकम में बढ़ोतरी की जा सकती है. कार्यों में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. अटके हुए काम पूरे होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. जिन लोगों के शादीशुदा जीवन में समस्याएं आ रही हैं उनके लिए समय अच्छा है. पार्टनर का साथ मिलेगा और दोनों कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news