Valentine Day 2024: वैलेंटाइन डे पर इन राशियों को मिल सकता है प्यार में धोखा, रहना होगा बेहद सतर्क
Advertisement
trendingNow12109649

Valentine Day 2024: वैलेंटाइन डे पर इन राशियों को मिल सकता है प्यार में धोखा, रहना होगा बेहद सतर्क

Astro Tips For Lovers: पूरी दुनिया प्यार के खुमार में डूबी हुई है. दरअसल वैलेंटाइन वीक का खुमार हर तरफ छाया हुआ है. लेकिन ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वैलेंटाइन के दिन कुछ राशियां प्यार में धोखा खा सकती है. जानें इनसे बचने के उपाय के बारे में.

 

valentine day 2024

Valentine Day 2024: वैलेंटाइन वीक का हर प्यार में पड़ने वाले प्रेमी को खास इंतजार रहता है. दरअसल वैलेंटाइन वीक के आखिरी दिन यानी की वैलेंटाइन डे के दिन 14 फरवरी को हर लवर अपने चाहने वाले के सामने प्यार का इजहार करता है. कई लोग तो इस दिन प्यार के प्रपोजल के साथ प्यार के बंधन यानी की शादी के रिश्ते में बंधने के लिए तैयार रहते हैं. बता दें कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ राशियों के लिए ये दिन अच्छा नहीं रहने वाला है. ये लोग प्यार में धोखा तक भी खा सकते हैं. जानें इन राशियों के बारे में.  

मेष राशि 

मेष राशि के लिए वैलेंटाइन का दिन कैसा रहेगा तो बता दें कि इनका प्यार टूट सकता है. वहीं दूसरी तरफ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी बनेंगे. कुछ लड़कों को अपनी गर्लफ्रेंड के गुस्से का शिकार बनना पड़ सकता है. वहीं इस समय मेष राशि के लोग अपनी प्रेमिका के सामने लव मैरिज का प्रपोजल ना रखें क्योंकि यह समय इसके लिए उचित नहीं है. 

मिथुन राशि 

इस राशि के लोगों के लिए वैलेंटाइन का दिन अच्छा साबित नहीं होगा. ऐसा संभव है कि आप आज किसी गलतफहमी का शिकार हो जाएं और इस कारण आपका ब्रेकअप हो जाए. इसलिए हो सके तो इस दौरान किसी भी प्रकार का झगड़ा ना करें.

कन्या राशि 

इस राशि के लोग धोखे का शिकार हो सकते हैं. यही वजह है कि वैलेंटाइन डे टेंशन भरी और डिप्रेशन से भरा साबित हो.

तुला राशि 

इस राशि के लोगों को अपने ईगो के वजह से प्यार में टकरार का सामना करना पड़ सकता है. हो सके तो तुला राशि के लोगों को दूरियों का एहसास सताए इसलिए समय निकाल कर एक दूसरे से बात कर कोई निष्कर्श निकालें.

वृश्चिक राशि 

इस राशि के लोगों को लालच और अपने बारे में सोचने वाले लोगों से बच कर रहने की आवश्यकता है. नहीं तो प्यार में तनाव और रिश्ते टूटने तक का सामना करना पड़ सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news