Guruwar Upay: व्यापार में हो रहा है घाटा या आर्थिक तंगी ने कर दिया है परेशान? गुरुवार के दिन शिवलिंग पर अर्पित करें ये चीज
Advertisement
trendingNow11631813

Guruwar Upay: व्यापार में हो रहा है घाटा या आर्थिक तंगी ने कर दिया है परेशान? गुरुवार के दिन शिवलिंग पर अर्पित करें ये चीज

Thursday Remedies In Hindi: कई बार ग्रहों की स्थिति तथा देवी-देवताओं और ग्रह-नक्षत्रओं के न खुश होने पर होता है. ऐसे में कई ज्योतिषीय उपाय हैं. जिसे करने से इन सब परेशानियों से मुक्ति मिलती है. इन्हीं में से एक उपाय धतूरा का है.   

 

गुरुवार को शिवलिंग पर आर्पित करें धतूरा

Astro Tips For Money : हर व्यक्ति की चाहत होती है कि वो अपना व्यवसाय करें और उसमें खूब तरक्की मिले, कई लोग अपनी उन्नति के लिए बिजनेस शुरू करते हैं लेकिन कड़ी मेहनत के बाद भी उन्हें उसमें सफलता नहीं मिल पाती है. या फिर आप आर्थिक तंगी से परेशान हो चुके हैं तो ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ऐसा कई बार ग्रहों की स्थिति तथा देवी-देवताओं और ग्रह-नक्षत्रओं के न खुश होने पर होता है. ऐसे में कई ज्योतिषीय उपाय हैं. जिसे करने से इन सब परेशानियों से मुक्ति मिलती है. इन्हीं में से एक उपाय धतूरा का है. मान्यता है कि गुरुवार के दिन शिवलिंग पर धतुरा आर्पित करने से आपको हर तरह की समस्या से छुटकारा मिल जाता है. आइए आज जानते हैं कि धतूरे के उपाय से कैसे आपको व्यापार और आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलता है.  

बिजनेस बढ़ाने के लिए धतूरे का उपाय 

किसी भी महीने के त्रयोदशी तिथि यानि प्रदोष व्रत के दिन एक धतूरा भगवान शंकर के ऊपर रख दें. इसके बाद इसके ऊपर धीरे-धीरे एक लोटे से जल चढ़ाते रहें, इसके साथ ही हाटकेश्वर महाराज का नाम लें. इसके बाद इस धतूरे को घर वापस लेकर किसी शुद्ध स्थान पर रख दें. ऐसा करने से व्यापार में हो रहे लगातार घाटे से निजात मिलेगा. साथ ही संतान के विवाह में आ रही अड़चन और कर्ज आदि से भी मुक्ति मिलेगी.

बिजनेस बढ़ाने के लिए कपूर का उपाय

अगर आपके व्यापार में परेशानी आ रही हैं तो एक कांच की कटोरी में कपूर के 7 टुकड़े, फिटकरी के 2 टुकड़े और नमक का एक टुकड़ा लेकर इसे 15 दिन ऐसे ही रखा रहने दें. 15 दिन बाद आप इसे फिर से बदल सकते हैं, ऐसा करने से 15 दिनों के भीतर ही आपको लाभ मिलने लगेगा. 

बटुकेश्वर महादेव की पूजा करें

बटुकेश्वर महादेव की पूजा करने से भी आपको बिजनेस बढ़ाने में मदद मिल सकती है. इसके लिए आप एक बरगद के पेड़ के नीचे की मिट्टी को गीली कर लें. उसके ऊपर पीपल का पत्ता रखें, पत्ते के ऊपर शिवलिंग बना लें और बटुकेश्वर महादेव के नाम की पूजा करें. उस पर 7 बार दही चढ़ाएं. इसके बाद दही को एक चम्मच में निकल लें और फिर अपने ऑफिस, दुकान या फिर किसी भी व्यापार वाली जगह पर इससे स्वास्तिक बना लें. इसके साथ ही पीपल में रखें शिवलिंग को प्रवाहित कर दें.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news