Asia Cup 2023: PAK के खिलाफ तय हो चुकी है भारत की जीत! दोबारा मैच शुरू होने पर मिल सकता है इतना टारगेट
Advertisement
trendingNow11864863

Asia Cup 2023: PAK के खिलाफ तय हो चुकी है भारत की जीत! दोबारा मैच शुरू होने पर मिल सकता है इतना टारगेट

Rain Updates: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को कोलंबो में हो रहे एशिया कप 2023 टूर्नामेंट के सुपर 4 मुकाबले को बारिश के कारण रोकना पड़ा. प्रेमदासा स्टेडियम में बारिश के कारण खेल रोके जाने तक भारत ने 24.1 ओवर में दो विकेट पर 147 रन बनाए थे. विराट कोहली 8 रन और लोकेश राहुल 17 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

Asia Cup 2023: PAK के खिलाफ तय हो चुकी है भारत की जीत! दोबारा मैच शुरू होने पर मिल सकता है इतना टारगेट

IND vs PAK, Match: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को कोलंबो में हो रहे एशिया कप 2023 टूर्नामेंट के सुपर 4 मुकाबले को बारिश के कारण रोकना पड़ा. प्रेमदासा स्टेडियम में बारिश के कारण खेल रोके जाने तक भारत ने 24.1 ओवर में दो विकेट पर 147 रन बनाए थे. विराट कोहली 8 रन और लोकेश राहुल 17 रन बनाकर खेल रहे हैं. फिलहाल कोलंबो से सबसे बड़ा अपडेट ये आ रहा है कि बारिश रुक चुकी है और प्रेमदासा स्टेडियम का ग्राउंड स्टाफ मैदान सुखाने का काम तेजी से कर रहा है. 

PAK के खिलाफ तय हो चुकी है भारत की जीत!

भारत और पाकिस्तान के बीच इस सुपर-4 के मुकाबले के लिए एक रिजर्व डे रखा गया है. हालांकि पहली प्राथमिकता मैच को आज ही खत्म करने की होगी. मैच का कट ऑफ टाइम रात 12:00 बजे का रखा गया है. यदि बारिश और मैदान गीला होने की वजह से आज मैच नहीं हो पाया तो इसे कल पूरा किया जाएगा. अब यहां से मैच के ओवरों में कटौती शुरू होगी. अगर भारत और पाकिस्तान के बीच मैच फिर से शुरू होता है तो टीम इंडिया नहीं, बल्कि पाकिस्तानी टीम बल्लेबाजी के लिए उतर सकती है.

दोबारा मैच शुरू होने पर मिल सकता है इतना टारगेट     

भारत इस पारी में दोबारा बल्लेबाजी नहीं करेगा तो पाकिस्तान को DLS नियम के तहत संशोधित लक्ष्य मिलेगा. बारिश रुकने पर पाकिस्तान को 20 से 24 ओवर का खेल खेलना पड़ सकता है. उस स्थिति में एक नजर डालते हैं कि पाकिस्तान को कितने रनों का संशोधित लक्ष्य मिल सकता है. DLS नियम के तहत पाकिस्तान को 20 ओवर में 181 रन, 21 ओवर में 187 रन, 22 ओवर में  194 रन, 23 ओवर में 200 रन और 24 ओवर में 206 रनों का संशोधित लक्ष्य मिल सकता है.

कोलंबो में बारिश की भविष्यवाणी 

बता दें कि एशिया कप के श्रीलंका चरण में बारिश ने मुकाबलों में लगातार खलल डाला है. पूरे टूर्नामेंट के दौरान श्रीलंका की राजधानी में बारिश की भविष्यवाणी की गई है. आयोजकों ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए रिजर्व दिन रखा है. अगर मैच आज पूरा नहीं हुआ तो कल वहीं से दोबारा शुरू होगा जहां मैच रोका जाएगा. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का ग्रुप-A मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया था.

Trending news